पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की फिर बढ़ी मुश्किलें , अब निलंबित आरक्षक ने खोली ‘कका’ की पोल / छत्तीसगढ़ - रॉयल बस और ट्रक में जबरजस्त टक्कर , ड्राइवर की हालत नाजुक , 12 यात्री घायल / सक्ती - बोराई पुल में बड़ा हादसा , कैप्सूल और वैन की टक्कर में एक ब्यक्ति की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम / छत्तीसगढ़ - कट्टे की नोक पर देशी शराब दुकान में लाखों की लूट , पूरे शहर में नाकेबंदी / नेताओ का परिचय बताने के लिए सक्ती वालो को दिमाग मे डालना पड़ रहा है जोर , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - आजीवन कारावास की सजा सुनते ही कोर्ट से भागा हत्या का आरोपी , पुलिस तलाश में जुटी / प्रेमिका ने प्रेमी से लिया बेवफाई का खौफनाक बदला , सज धज कर प्रेमी की बारात में पँहुची और फिर,,  / FST और पुलिस ने ली पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार की तलाशी , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ में होगी CBI की एंट्री , अब राज्य में CBI कही भी कर सकती है कार्यवाही / 
मसाज पार्लर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , 05 कॉलगर्ल गिरफ्तार , छत से कूद कर भागे ग्राहक

   cgwebnews.in   

मसाज पार्लर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , 05 कॉलगर्ल गिरफ्तार , छत से कूद कर भागे ग्राहक

86.72

उत्तर प्रदेश
लखनऊ 17 सितम्बर 2021 - गाजीपुर थाने के मुंशी पुलिया चौकी के पास प्राइम प्लाजा में द ज्वॉय बॉडी मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था। जानकारी पर एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह की क्राइम टीम ने मंगलवार शाम को छापा मारा। मौके से पांच युवतियां और एक युवक को दबोचा गया। पार्लर के अंदर से कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वहीं इस कार्रवाई के बारे में गाजीपुर पुलिस को भनक तक नहीं लगने दी गई। पुलिस टीम को देखते ही मसाज पार्लर में भगदड़ मच गई। कुछ लोग छत से कूदकर भाग निकले।

पुलिस की नाक के नीचे बॉडी मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट चल रहा था और गाजीपुर पुलिस को इसकी भनक तक नहीं थी। इंदिरा नगर स्थित मुंशी पुलिया चौराहे पर ही गाजीपुर पुलिस की चौकी है। चौकी दो कॉम्प्लेक्स के भीतर बनी है जिसमें एक शुभ कॉम्प्लेक्स और दूसरा प्राइम प्लाजा है। प्राइम प्लाजा में दर्जनों कार्यालय, दुकानें हैं और थर्ड फ्लोर के ऊपर फ्लैट भी बने है जिसमें लोग रहते है। प्राइम प्लाजा के थर्ड फ्लोर पर ही द ज्वॉय बॉडी मसाज पार्लर के नाम से स्पा सेंटर चल रहा था। पुलिस टीम ने मसाज पार्लर से पांच बैग, तीन रजिस्टर, 8 मोबाइल, 6700 नकदी व अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। पकड़ा गया आरोपी आरिफ कल्याणपुर गुडंबा का रहने वाला है।

एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने अपनी टीम के साथ छापा मारा। उत्तरी जोन के सर्किल अफसरों के साथ एसीपी गाजीपुर सुनील शर्मा ने चार बजे अचानक प्रभारी निरीक्षक गाजीपुर और महिला पुलिस कर्मियों को मुंशी पुलिया चौराहे पर कॉल किया। इसके बाद द ज्वॉय बॉडी मसाज पार्लर पर छापा मारा। पुलिस को देखकर मसाज पार्लर में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि पार्लर में और उसके बाहर व आसपास सीसीटीवी कैमरे लगाकर निगरानी की जा रही थी। 

पुलिस टीम के पार्लर तक पहुंचने से पहले अंदर मौजूद ग्राहक छतों से कूदकर भाग गए। हालांकि पुलिस टीम ने पार्लर में मौजूद पांच युवतियों और एक युवक आरिफ को गिरफ्तार कर लिया नेपाल समेत कई जिले से बुलाई गई थीं युवतियां पुलिस के मुताबिक, मसाज पार्लर से पकड़ी गई पांचों लड़कियां बाहर की है जिन्हें शहर के अलग-अलग हिस्से में किराए के मकान में रखा गया था। 22 वर्षीय एक युवती नेपाल से बुलाई गई थी जो गुडंबा इलाके में किराए पर रह रही थी। वहीं अमेठी की 22 वर्षीय युवती को अलीगंज, सीतापुर की एक युवती, देवरिया की युवती को चिनहट और एक युवती मड़ियांव में रहती है। वहीं पुलिस मसाज पार्लर के संचालक के बारे में जानकारी जुटा रही है। पुलिस ने एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। वह मूलरूप से सीतापुर रेवसा राजापुर कला का रहने वाला है और गुंडबा के कल्याणपुर में रहता है। पुलिस को आशंका है कि युवक पार्लर का कर्मचारी है। पकड़े गए पांच युवती व युवक के खिलाफ अनैतिक गतिविधि की धारा के अंतर्गत कार्रवाई की जा रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/