दो बाईक की सीधी टक्कर के बाद लगी आग , जीजा और साले कि जिन्दा जल कर मौत / छत्तीसगढ़ - IPL सट्टे पर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही , प्रकाश देवांगन सहित 12 बड़े सटोरिये गिरफ्तार / छोटे भाई की पत्नी पर आया जेठ का दिल , भाई बहु भी गिरी जेठ के प्यार में फिर एक दिन हुआ यह / छत्तीसगढ़ सरकार ने बढ़ाया बैन , राज्य में काम नही कर पाएंगे इन 07 संगठन के कार्यकर्ता / युवाओं के गुनहगार जाएंगे जेल , भुवनेश्वर के दोषियों को मिलेगी सजा , तीसरी बार बनेगी मोदी सरकार - दिनेश शर्मा अन्नपूर्णा / छत्तीसगढ़ - जनपद सदस्य मकसूद आलम की गई कुर्शी , कांग्रेस सरकार में खाई थी खूब मलाई / हेलीकॉप्टर में गिरी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी , कार्यक्रम में जाने के दौरान हुआ हादसा / जांजगीर चाम्पा - अब तक का सबसे बड़ा सड़क हादसा , ट्रक की टक्कर से बाईक सवार पति-पत्नी सहित बेटा और बेटी की मौत / केंद्र से अधिसूचना जारी होते ही दिल्ली से छत्तीसगढ़ पँहुची CBI की टीम , बिरनपुर के लिए हुई रवाना / 
DSP को ब्लैकमेल करने महिला आरक्षक गोपनीय तरीके से बनवा रही थी अश्लील वीडियो , लेकिन एक गलती से पूरा प्लान हो गया फेल

   cgwebnews.in   

DSP को ब्लैकमेल करने महिला आरक्षक गोपनीय तरीके से बनवा रही थी अश्लील वीडियो , लेकिन एक गलती से पूरा प्लान हो गया फेल

39.63

देश
जयपुर 12 सितम्बर 2021 - राजस्थान में अश्लील वीडियो के मामले में पुलिस के निलंबित डीएसपी हीरा लाल सैनी और कॉन्स्टेबल का घिनौना सच सामने आने के बाद हर कोई सन्न है. स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की पूछताछ में दोनों ने बताया कि 10 जुलाई को कॉन्स्टेबल के आठ साल के बेटे का बर्थडे था और दोनों ने बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कुछ नया करने का तय किया था।

इसके लिए निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी ने पुष्कर के फ़ाइव स्टार वेस्टिन होटल रिजॉर्ट एंड स्पा का लग्ज़री सूट बुक कराया था. DSP ने अलग रिसोर्ट वहां के थाना प्रभारी से फ़ोन करके बुक कराया था. यहां कमरे के साथ ही प्राइवेट स्विमिंग पूल भी था जिसमें यह दोनों कॉन्स्टेबल के बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे. पूल को बैलून से सजाया गया था और पूल में ही केक काटने के बाद दोनों ने आठ साल के मासूम के बर्थ डे मनाया और वीडियो शूट किया. बेटे का बर्थ डे मनाने बाद दोनों ने अश्लील वीडियो भी शूट किया. स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के अधिकारी इन दोनों को रिजॉर्ट में ले जाकार मौक़ा मुआयना करवाया. रिजॉर्ट के रजिस्टर में दोनों की एंट्री हुई है और 16 हज़ार का पेमेंट भी दिखाया गया है।

कोर्ट ने निलंबित DSP को 17 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पॉक्सो कोर्ट के जज रेखा शर्मा ने SOG की डिमांड पर पुलिस रिमांड दिया है ऐसोजी का कहना था कि जिस तरह के वीडियो सामने आए हैं उससे बहुत सारे राज सामने आने बाक़ी हैं. जांच कर रहे पुलिसकर्मियों ने बताया कि निलंबित DSP के हाव भाव को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है. SOG की पूछताछ में पता चला है कि निलंबित DSP सैनी और महिला कॉन्स्टेबल के बीच क़रीब 5 साल से संबंध थे. इस संबंध की वजह से महिला कॉन्स्टेबल ने अपने पति को छोड़ दिया था।

आरोपी सैनी ने SOG को बताया है कि महिला कॉन्स्टेबल के पास उसकी ऐसी 50 से ज़्यादा वीडियोज और फोटोज मौजूद हैं और वह उसे भविष्य में ब्लैकमेल करने के लिए यह सब बनवा रही थी. 10 जुलाई को बनाए गए इस वीडियो को वह अपने मोबाइल फोल्डर में सेव कर रही थी लेकिन गलती से वॉट्सऐप स्टेटस पर सेव हो गया जिसे महिला कॉन्स्टेबल के ससुराल वालों ने देख लिया और वहीं से यह वायरल हो गया।

सोर्स - आज तक
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/