छत्तीसगढ़ में मॉब लींचिंग?? , छेड़छाड़ करने पर भीड़ ने पीट-पीट कर युवक को उतारा मौत के घाट / छत्तीसगढ़ - कांग्रेस में रहकर हमेशा अपमानित होना पड़ा , पूर्व महापौर ने कांग्रेस पर लगाया सनसनीखेज आरोप / छत्तीसगढ़ - बुधवार 17 अप्रैल को बंद रहेगी शराब की सभी दुकानें , नही मिलेगी शराब की एक भी बून्द , आदेश जारी / छत्तीसगढ़ - पत्नी नही कर पाई पति की डिमांड पूरी तो पति ने नाबालिग को बना लिया रखैल , पत्नी पँहुची थाने / छत्तीसगढ़ - 10वी और 12वी बोर्ड के नतीजों की तारीख का ऐलान , इस दिन जारी होगा रिजल्ट / कोरबा से पूरी जा रही डॉल्फिन बस हादसे का शिकार , ड्राइवर की मौके पर ही मौत , कई यात्री घायल / छत्तीसगढ़ - सटोरियों को छोड़ने के लिए 03 लाख की रिश्वत मांगना प्रधान आरक्षक को पड़ा भारी , हुआ सस्पेंड / स्कूली बच्चों को नहीं मिलेगी गर्मी छुट्टी?? , इतने समय तक खुले रहेंगे सभी स्कूल / अच्छे नंबर से पास कराने का झांसा देकर ट्यूशन टीचर ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार , शिक्षक गिरफ्तार / 
नाबालिग बेटी के साथ रेप केआरोपी पिता की संदेहास्पद स्थिति में मिली लाश , पुलिस जाँच में जुटी

   cgwebnews.in   

नाबालिग बेटी के साथ रेप केआरोपी पिता की संदेहास्पद स्थिति में मिली लाश , पुलिस जाँच में जुटी

38.79

देश
चंबा 25 अगस्त 2021 - हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक रेप के आरोपी की संदिग्ध अवस्था में खेत में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। जिसकी लाश खेत में मिली है उस व्यक्ति पर अपनी नाबालिग बेटी के दुष्कर्म का आरोप लगा था। बता दें कि इस व्यक्ति ने कुछ दिन पहले अपनी नाबालिग बेटी से रेप किया था। नाबालिग बेटी ने पिता की शिकायत पुलिस को दी थी। शिकायत के बाद से ही आरोपी घर से फरार था। अब क्षेत्र में रेप के आरोपी पिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत चर्चा का विषय बनी हुई है।

फिलहाल चंबा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज चंबा भेज दिया है। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है। जांच के बाद ही पता चलेगा की आरोपी की मौत कैसे हुई। जानकारों की मानें तो आरोपी 22 अगस्त से लापता चल रहा था। वहीं आरोपी की मौत की खबर पुलिस को उसके बेटे ने दी। पुलिस अब आरोपी की तलाश में हर एंगल से जांच कर रही है। जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

पुलिस ने अब आरोपी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज चंबा भेज दिया है। वहीं मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव के आसपास से जरूरी साक्ष्य भी जुटाए हैं। एसपी चंबा अरूल कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही व्यक्ति के मौत के कारणों का खुलासा होगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/