छत्तीसगढ़ - SP बंगले में तैनात आरक्षक ने खुद को मारी गोली , हालत नाजुक / कल बंद रहेगी सभी शराब की दुकानें , नही मिलेगी एक बूंद भी शराब , आदेश जारी / स्कूल के क्लासरूम में महिला टीचर ने नाबालिग छात्र के साथ किया सुहागरात की प्रेक्टिस , FIR हुआ दर्ज / PM मोदी ने दी 05 बड़ी गारंटी , कहा जब तक मोदी है तब तक कोई भी माई का लाल,,, / सड़क हादसे में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की मौत , कार का टायर बदलते वक्त ट्रक ने मारी टक्कर / छत्तीसगढ़ - ज्वेलर्स गोविंदराम अनिल कुमार और तिवारी ज्वेलर्स के शोरूम में छापा , सराफा कारोबारियों में हड़कंप / सक्ती के युवक के पास आया PM मोदी का पत्र , PM मोदी ने पत्र में लिखी यह भावनात्मक बात / सक्ती - गोमती देवी हॉस्पिटल को बचाने में जुटा स्वास्थ्य विभाग?? , क्लीनचिट देने की हो रही है तैयारी?? / छत्तीसगढ़ - बिजली विभाग की लापरवाही के चलते गई लाइनमैन गौतम भोई की जान , अधिकारी कह रहे है जांच की बात / 
ट्रेन में हुआ प्यार बन गया जिंदगी भर के दुख की वजह , पढ़े लव सेक्स और धोखा की अजीब दास्तान

   cgwebnews.in   

ट्रेन में हुआ प्यार बन गया जिंदगी भर के दुख की वजह , पढ़े लव सेक्स और धोखा की अजीब दास्तान

38.95

उत्तर प्रदेश
कानपुर 24 अगस्त 2021 - आज कल लोगों ने प्यार को एक खेल बना कर रख दिया है। ऐसी ही एक घटना बिहार से सामने आई है जहां प्यार और शादी की झांसा देकर प्रेमी द्वारा एक प्रेमिका के साथ दो सालों तक यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है। प्रेमी ने जब कई बार कहने के बाद भी शादी से इनकार किया तो पीड़ित युवती न्याय की गुहार लगाने कानपुर से चलकर एसएसपी कार्यालय गया पहुंच गई। लव, सेक्स और धोखा का यह मामला कानपुर शहर के रहने वाली युवती से जुड़ा है, जबकि युवक बिहार के गया जिला के परैया थाना क्षेत्र का मंझार का रहने वाला है।

इस संबंध में पीड़िता युवती ने बताया कि मेरे और योगेश कुमार के बीच चलती ट्रेन में मुलाकात हुई थी और फिर दोस्ती प्यार में बदल गयी। फिर शादी कर हम दोनों दो वर्षो से साथ रहे थे। प्रेमिका ने बताया कि दो साल पूर्व प्रेम प्रसंग में उसने मेरे साथ गलत काम किया है। कई बार वह मुझे बाहर भी लेकर गया जहां मेरे साथ गलत किया। जब उससे शादी की बात की तो एक दिन योगेश ने आकर मन्दिर में मेरी मांग में सिंदूर भी भर दिया और कहने लगा कि आज से तुम मेरी पत्नी हो। पीड़िता ने यह भी बताया कि योगेश रेलवे में टीटीई के पद पर कानपुर में पोस्टिंग था।

हमलोग दो वर्षो तक पति-पत्नी की तरह रहे थे और इसी बीच मैं योगेश की बच्चे की मां बनने वाली थी तभी योगेश ने अपने भाई और जीजा को बुलाकर कानपुर के दया भग्वी अस्पताल में मेरे मना करने बाद भी जबरन मेरा गर्भपात करा दिया। पीड़िता ने यह भी बताया कि इधर एक माह पूर्व जुलाई में मेरे साथ मारपीट कर योगेश कानपुर से ट्रांसफर करवा कर गया आ गया और दूसरी शादी करने की तैयारी में है। इस मामले में जब मैंने कानपुर प्रशासन की मदद ली तो उसके बाद कानपुर पुलिस योगेश के घर में पहुंची जहां योगेश नहीं मिला।

पीड़ित महिला न्याय की गुहार लेकर गया के एसएसपी आदित्य कुमार मिलने पहुंची। महिला ने कहा कि हमें जानकारी मिली कि योगेश किसी दूसरी लड़की से शादी करने वाला है और योगेश का भाई मुझे फोन से धमकी देने लगा कि तुम्हारा रेप कर दूंगा। पीड़िता के मुताबिक आरोपी योगेश गया जिले परैया थाना क्षेत्र के मंझार गांव का रहने वाला है। इस मामले को लेकर एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि महिला के द्वारा आवेदन दिया गया, पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/