प्रेमिका ने प्रेमी से लिया बेवफाई का खौफनाक बदला , सज धज कर प्रेमी की बारात में पँहुची और फिर,,  / FST और पुलिस ने ली पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार की तलाशी , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ में होगी CBI की एंट्री , अब राज्य में CBI कही भी कर सकती है कार्यवाही / छत्तीसगढ़ भूकंप UPDATE - भूकंप से जमीन में धंसी कार , लोग अभी भी घरों के बाहर / छत्तीसगढ़ में भूकंप के झटके , कुछ सेकंड तक हिलती रही धरती , डर से घरों से बाहर निकले लोग / छत्तीसगढ़ - शराब घोटाले में गिरफ्तार पूर्व IAS अनिल टुटेजा ने CM साय को लिखा 06 पन्नो का पत्र , दी यह सफाई / 2000 करोड़ के शराब घोटाला मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का करीबी गिरफ्तार , ACB की कार्यवाही / कुख्यात चिन्ना पाण्डेय एक साल के लिए तड़ीपार , सक्ती , जांजगीर और कोरबा सहित इन जिलों में नही कर पायेगा प्रवेश / छत्तीसगढ़ - भारी वाहन की टक्कर से बाईक सवार पति-पत्नी की मौत , दो बच्चे गंभीर रूप से घायल / 
भगवान ऐसी बेटी किसी के घर पैदा ना करे , जो अपनी गलती पर पिता से मार खाने के बाद करे ऐसी हरकत

   cgwebnews.in   

भगवान ऐसी बेटी किसी के घर पैदा ना करे , जो अपनी गलती पर पिता से मार खाने के बाद करे ऐसी हरकत

44.90

मध्य प्रदेश
ग्वालियर 15 अगस्त 2021 - ग्वालियर से हैरान करने वाला और रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक17 साल की बेटी ने प्रेमी के दोस्त को हनीट्रैप में फंसाकर पिता की हत्या करवा दी. पिता ने कुछ दिन पहले उसे थप्पड़ मारा था. इसे वो सहन नहीं कर सकी. उसने क्राइम सीरियल देखकर इस हत्याकांड की योजना बनाई, लेकिन उसके मोबाइल की कॉल डिटेल ने पूरा राज खोल दिया. पुलिस ने लड़की और युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक 04 अगस्त की रात को थाटीपुर पुलिस को सूचना मिली की तृप्ति नगर में रहने वाले 58 साल के रविदत्त दुबे की हत्या हो गई है. दुबे ग्वालियर कलेक्ट्रेट में क्लर्क थे. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक जांच करवाई. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू की. चूंकि, घर के कमरे में सोते वक्त हत्या हुई थी, इसलिए पुलिस का शक परिजनों पर ही था. पुलिस ने बताया कि हत्या से पहले खाना खाने के बाद रविदत्त दूबे अपने परिवार के साथ घर के पहले माले पर सो रहे थे. इसी माले पर पत्नी भारती, दोनों बेटियां और बेटा भी सो रहा था. देर रात कमरे में तेज धमाका हुआ. घरवाले जागे और बत्ती जलाई तो रविदत्त बिस्तर पर खून से लथपथ पड़े थे. उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

पुलिस ने जब गहराई से जांच की तो उन्हें मृतक रविदत्त की 17 साल की छोटी बेटी पर शक हुआ. पुलिस ने उसके मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली तो पता चला कि नाबालिग लड़की बीते 15 दिन से एक खास नंबर के संपर्क में थी. पुलिस ने ट्रेस किया तो ये नंबर इलाके में रहने वाले पुष्पेन्द्र का था. दूसरी ओर, पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि लड़की का करन राजौरिया नाम के लड़के से अफेयर चल रहा था. इसके बाद पुलिस ने छात्रा के प्रेमी करन से पूछताछ की. उसके पास से अहम जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने लड़की से फिर पूछताछ की. इस पूछताछ में आरोपी नाबालिग टूट गई और हत्या का राज खोल दिया।

पुलिस ने बताया कि लड़की करन से मिलती थी एक बार पिता रविदत्त ने इनको देख लिया उन्होंने बेटी को घर ले जाकर उसकी पिटाई कर दी. इसी बात से बेटी अपने पिता से नाराज हो गई. छात्रा ने प्रेमी करन से अपने पिता की हत्या करने को कहा, लेकिन उसने गुनाह करने से न केवल मना किया बल्कि रिश्ता भी खत्म कर लिया।

इसके बाद छात्रा ने करन के दोस्त पुष्पेन्द्र लोधी से दोस्ती कर ली. छात्रा ने पुष्पेंद्र को प्रेमजाल में फंसाया उसे पिता की हत्या के लिए तैयार किया 04 अगस्त की रात पुष्पेंद्र को छात्रा ने अपने घर बुलाया और इंतजार करने लगी रात दो बजे पुष्पेंद्र ने कट्टे से रविदत्त को मौत के घाट उतार दिया और भाग निकला. थाटीपुर पुलिस ने छात्रा और हत्या करने वाले पुष्पेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/