छत्तीसगढ़ - गोलू ठाकुर , शानू खान और विनोद साहू जिला बदर , जांजगीर सहित इन जिलों में नही कर पाएंगे प्रवेश / कुख्यात माफिया व राजनेता मुख्तार अंसारी की मौत , संवेदनशील जगहों पर धारा 144 लागू / छत्तीसगढ़ - भाजपा में शामिल होंते ही महापौर का कांग्रेस पर फूटा गुस्सा , लगाए कई गंभीर आरोप / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार बाईक अनियंत्रित होकर ओवरब्रिज से गिरी , एक युवक की मौके पर ही मौत / कांग्रेस छोड़ शिवसेना में शामिल हुए बॉलीवुड एक्टर गोविंदा , इस सीट से लड़ सकते है चुनाव / वरिष्ठ भाजपा नेता लक्ष्मी सोनी ने BJP प्रत्याशी कमलेश जांगड़े को लेकर दिया बड़ा बयान , कही ऐसी बात की,, / छत्तीसगढ़ - कोर्ट ने डिप्टी सीएम विजय शर्मा को किया दोषमुक्त , 15 दिन थे जेल में , जाने क्या था मामला / पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ आक्रमक हुए सुरेंद्र दाऊ , गंभीर आरोप लगाते हुए दे दी सीधी चुनौती / जांजगीर लोकसभा में होने लगा कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया का विरोध , पार्टी के लिए बढ़ी सिरदर्दी / 
एक तरफा प्यार में पागल युवक ने मेडिकल छात्रा की गला रेत कर की हत्या , छात्रा की माँ को भी किया घायल

   cgwebnews.in   

एक तरफा प्यार में पागल युवक ने मेडिकल छात्रा की गला रेत कर की हत्या , छात्रा की माँ को भी किया घायल

93.52

उत्तर प्रदेश
आजमगढ़ 29 जुलाई 2021 - यूपी के आज़मगढ़ शहर में दिल दहला देने वाली घटना देखने को तब मिली जब एक मेडिकल की छात्रा की एक तरफा प्रेम का इजहार और शादी से इनकार करने पर गला काटकर हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं, सनकी आशिक ने छात्रा की मां को भी चाकुओं से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया।

अपनी सगी बेटी की निर्मम तरीके से हत्या होते देख और खुद को घायल होने के बाद पीड़ित की मां ने शोर मचाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का नजारा देखते हुए डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और घायल मां को अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया है।

इस पूरे प्रकरण पर एसपी सिटी का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और घायल को अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है. मुख्य आरोपी मऊ जिले का है जो एक तरफा प्यार का इजहार कर रहा था और शादी करने का दबाव डाल रहा था।

बातचीत करने के लिए वह सुनसान जगह पर ले कर गया और बात ना बनने पर चाकुओं से छात्रा की हत्या कर दी और मां को घायल कर दिया. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस टीम आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी है. जल्द ही इस पूरे प्रकरण का खुलासा किया जाएगा. एसपी सिटी आज़मगढ़ पंकज पाण्डेय ने बताया क‍ि शाम को थाना कोतवाली क्षेत्र में सूचना पुलिस को प्राप्त हुई क‍ि एक युवती की हत्या की गई है. पुल‍िस को मां द्वारा यह बताया गया कि युवती का नाम मालविया था. उसकी मां जरीना भी उसके साथ घटना के समय थी. उसका कहना है कि आरोपी वसीम नाम का लड़का मऊ जिले का रहने वाला है. वह लड़की से एक तरफा प्यार करता था और यह उसके रिश्ते में कुछ लगता था. इस र‍िश्ते के ल‍िए मां मना करती थी।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/