इस तारीख को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फिर आएंगे छत्तीसगढ़ , जिला प्रसासन जुटा तैयारी में / सौम्या के साथ खेला कौन सा खेल…बताते क्यों नहीं भूपेश बघेल? , कितनी ​थी घोटाले में हिस्सेदारी? / सक्ती - बीजेपी सांसद गुहाराम ने भी किया था विकास का वादा पर 5 साल रहे लापता , अब क्या कहती है जनता / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - दामाद ने ससुर को मारी गोली , वारदात के बाद आरोपी दामाद हुआ फरार / छत्तीसगढ़ में पूरी हुई मोदी की एक और गारंटी , केंद सरकार ने जारी की अधिसूचना / दूल्हा हुआ गिरफ्तार , दुल्हन की माँ की तलाश में जुटी पुलिस , देखते ही करेगी गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - प्रेमी की शादी में पँहुच गई प्रेग्नेंट प्रेमिका , काफी हंगामे के बाद हुआ यह फैसला / शमीम कबाड़ी के गोदाम में ब्लास्ट , दो मजदूरों की मौत , बम और रॉकेट लांचर के खाली खोखे बरामद / छत्तीसगढ़ - कुख्यात अपराधी तानाजी राव उर्फ मोनू राव एक साल के लिए तड़ीपार , कलेक्टर ने जारी किया आदेश / 
बॉलीवुड की काली सच्चाई , लाईट कैमेरा एक्सन के पीछे की यह है हकीकत , पढ़े इन साईड स्टोरी

   cgwebnews.in   

बॉलीवुड की काली सच्चाई , लाईट कैमेरा एक्सन के पीछे की यह है हकीकत , पढ़े इन साईड स्टोरी

64.72

बॉलीवुड
मुम्बई 21 जुलाई 2021 - ग्लैमर की दुनिया की चकाचौंध के पीछे कितनी अंधेरी दुनिया है इसका ताजा उदाहरण शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हैं, जिन्हें पॉर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. राज कुंद्रा एक बिजनेसमैन हैं और लोग ये जानकर शॉक्ड हैं कि बॉलीवुड के जानी मानी अदाकारा के पति पर्दे के पीछे ऐसे काले धंधे में संलिप्त हैं।

कब हुई गिरफ्तारी -

19 जुलाई को रात में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया है कि राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने और कुछ एप पर उसे पब्लिश करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं।

कैसे खुली राज कुंद्रा की पोल -

इसी साल फरवरी में ये खुलासा हुआ कि राज कुंद्रा ऐसे अश्लील मामले में संलिप्त हैं. मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस बारे में बताया, फरवरी 2021 में पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें किसी एप द्वारा पब्लिश करने को लेकर केस रजिस्टर किया गया था।

पुलिस कमिश्नर ने आगे बताया कि राज कुंद्रा और कुछ और लोगों के खिलाफ एक महिला ने मुंबई पुलिस में केस दर्ज कराया था. इन पर आरोप है कि ये लोग एक्टर्स को वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म बनाने के लिए अप्रोच करते हैं और उसके बाद जबरदस्ती उनसे पोर्न फिल्म बनवाते हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा है कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले के मास्टर माइंड थे. इस मामले में राज कुंद्रा से पहले पांच और लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

कैसे चलता था ये काला धंधा

केंद्रिन नाम की एक कंपनी जिसका रजिस्ट्रेशन यूके में किया गया था, वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अश्लील फिल्में पब्लिश करती थी. ये कंपनी राज कुंद्रा ने ही बनाई और विदेश में रजिस्ट्रेशन करवाया ताकि साइबर लॉ से बच सकें।

बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा के परिवार के लोग ही इस कंपनी के डायरेक्टर्स थे. ये कंपनी सर्वर्स पर मुंबई या भारत के अन्य जगहों पर शूट किए गए अश्लील वीडियो अपलोड करती थी. वी ट्रांसफर के ज़रिए यहां से वीडियो भेजा जाता था।

इस धंधे में राज कुंद्रा ने लगाए थे 10 करोड़

क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ने इस बिज़नेस में 10 करोड़ रुपये लगाए थे. क्राइम ब्रांच के मुताबिक ये फरवरी में ही साफ हो गया था कि कुंद्रा केंद्रिन कंपनी से जुड़े हुए थे. लेकिन सीधा लिंक नहीं होने से क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई थी. दरअसल उमेश कामत नाम के व्यक्ति गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच की जांच आगे बढ़ी. उसने ही सारा कच्चा चिट्ठा क्राइम ब्रांच के सामने खोला था. सबूत के तौर पर क्राइम ब्रांच को पता चला है कि 8-10 करोड़ का ट्रांजैक्शन हुआ है. इसके बाद आज क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को दफ्तर बुलाया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

कौन हैं राज कुंद्रा

राज कुंद्रा बिजनेस मैंन हैं और वो अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. दोनों ने 2009 में शादी रचाई थी।

सोर्स - abp
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/