छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , तहसीलदार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज , महिला ने लगाया गंभीर आरोप  / छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / छत्तीसगढ़ - जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स टीम की दबिश / दीपेन्द्र को जिला हॉस्पिटल में किया गया भर्ती , दीपेन्द्र के स्वास्थ्य को लेकर अब तक का पूरा अपडेट / छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना ने बढ़ाई टेंसन , रायपुर जिला बना हॉटस्पॉट , देखे जिलेवार आँकड़े / 
यह कैसा बदला , भाई की गुनाह की सजा बहन को , माँ बाप के सामने बेटी के साथ गैंग रेप फिर

   cgwebnews.in     24

यह कैसा बदला , भाई की गुनाह की सजा बहन को , माँ बाप के सामने बेटी के साथ गैंग रेप फिर
उत्तर प्रदेश
मुरादाबाद 07 जुलाई 2021 - उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां के छजलैट थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से माता-पिता के सामने गैंगरेप  किया गया और फिर उसकी दोगुने उम्र के व्‍यक्ति से जबरन शादी कराई गई।

इस लड़की के साथ यह घिनौनी हरकत करने के पीछे एक वजह उसके भाई का पड़ोस की एक लड़की के साथ भाग जाना है.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 16 साल की इस लड़की का भाई अपनी प्रेमिका के साथ भाग गया. जब वे दोनों नहीं मिले तो लड़की के परिजनों ने लड़के को सबक सिखाने के लिए उसके पूरे परिवार को अगवा कर लिया और फिर उसके मां-बाप के सामने उसकी नाबालिग बहन के साथ गैंगरेप किया. फिर लड़की की शादी उससे दोगुने उम्र के आदमी से करा दिया गया था. लिहाजा भाई की प्रेमिका के घरवालों ने बदला लेने के लिए यह घिनौनी हरकत की।

29 जून के इस मामले के बाद मां-बाप को चेतावनी दी गई कि यदि वे पुलिस के पास गए तो लड़की की हत्‍या कर दी जाएगी. आरोपियों ने चार दिन तक लड़की को बंधक बनाए रखा और 04 जुलाई को उसे छोड़ा।

लड़की के घर पहुंचने के बाद 8 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 डी पास्को एक्ट आईपीसी की धारा 342, 354, 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

एएसपी (ग्रामीण) विद्या सागर मिश्रा ने बताया 'लड़की के वापस आकर सारी घटना बताने के बाद हमने मामला दर्ज कर लिया है. दोनों परिवार एक-दूसरे को कई सालों से जानते थे. पीड़ित लड़की के बड़े भाई का आरोपी परिवार की लड़की के साथ भागने के बाद दोनों परिवारों के बीच खटास आ गई. हम मामले की निष्‍पक्ष जांच करेंगे. आरोपियों को खोजने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं. साथ ही हम लापता हुए लड़का-लड़की को भी खोज रहे है

लड़की के पिता ने बताया, मेरा बेटा हमारे गांव की ही लड़की के साथ लापता हो गया. अगले दिन लड़की का पिता अपने बेटे और रिश्‍तेदारों के साथ आकर मुझे, मेरी पत्‍नी और बेटी को यह कहकर अमरोहा ले गए कि वे वहां मेरे बेटे को खोजेंगे. वहां जाकर उन्‍होंने हमें धमकाया और हमारी आंखों के सामने बेटी के साथ गैंगरेप किया. हमारे बहुत गिड़गिड़ाने के बाद भी वे नहीं माने और उसकी शादी करा दी जब हमें वहां से छोड़ा तब हमने पुलिस को सूचना दी. 

छत्तीसगढ़ - सिंचाई विभाग के कर्मचारी ने की खुदकुशी , सुसाईड नोट में लगाया बेटे और बहू पर यह गंभीर आरोप

छत्तीसगढ़ में सामने आया लव , सेक्स और धोखा का मामला , तीन साल तक लिव इन रिलेशन में रहने के बाद युवक ने झाड़ा पल्ला

दस करोड़ का गिफ्ट ले लेकर फँस गई जैकलीन फर्नांडिस , ED ने कसा शिकंजा तब दी यह सफाई

जिला जेल खोखरा और उप जेल सक्ती का निरीक्षण , जाँच दल के सामने आए कई संदेहास्पद बाते , पढ़े पूरी खबर

छत्तीसगढ़ के इन दो जिले में होनी है 175 पदों पर भर्ती , सैलरी प्रतिमाह 9570 रूपये , नियुक्ति के लिए यह दस्तावेज होगा जरूरी

बॉलीवुड की यह दो मशहूर एक्ट्रेस हुई कोरोना पॉजिटिव , फ़िल्म इंडस्ट्री में मचा हड़कंप

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/