अज्ञात स्कॉर्पियो ने बाईक को मारी टक्कर , हादसे में पति , पत्नी और डेढ़ साल के मासूम की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - मॉल बन्द कराने गए बीजेपी कार्यकर्ता लिफ्ट में हुए बन्द , दस मिनट तक मची रही अफरातफरी / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , बेटे और बहू के झगड़े में बीच बचाव करने गए पिता की हत्या / सक्ती में प्रधानपाठक के घर को चोरो ने बनाया निशाना , नगदी सहित जेवरों पर किया हाथ साफ / छत्तीसगढ़ - रेप पीड़िता की रेलवे ट्रेक पर मिली लाश , हत्या या खुदकुशी इसकी जाँच में पुलिस जुटी / दिल्ली से उड़ान भरी फ्लाईट में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप , विमान की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग / शिक्षिका की जब थाने में नही सुनी गई फरियाद तो प्रधानमंत्री कार्यालय में कर दी शिकायत , उसके बाद / छत्तीसगढ़ - मामूली विवाद पर पत्नी के सामने पति की हत्या , आरोपी फरार , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - नौकरी पाने का सुनहरा मौका , 10वी पास भी कर सकते है आवेदन , तनख्वाह 10 हजार प्रतिमाह / 
बड़ा भाई छोटे भाई की पत्नी का करता था रेप , मामले का कुछ इस तरह हुआ खात्मा , पढ़े दिल को दहला देने वाली सच्ची खबर

   cgwebnews.in     19

बड़ा भाई छोटे भाई की पत्नी का करता था रेप , मामले का कुछ इस तरह हुआ खात्मा , पढ़े दिल को दहला देने वाली सच्ची खबर
झारखंड
जमशेदपुर 01 जुलाई 2021 - जमशेदपुर के जुगसलाई फाटक के पास मंगलवार देर शाम बिष्टूपुर निवासी टाटा स्टीलकर्मी प्रि‍तपाल सिंह सैनी (51) व उसकी बेटी बलजीत सिंह (21) ने सुसाइड नोट छोड़ते हुए ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में प्रि‍तपाल सिंह ने अपने बड़े भाई परमजीत सिंह सैनी पर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म करने और मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न किये जाने के कारण मानसिक रूप से प्रताड़ित होने की बात कही है। फिलहाल, मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम करीब 7 बजे प्रितपाल सिंह सैनी और उसकी बड़ी बेटी बलजीत सैनी जुगसलाई फाटक के पास पहुंचे। वहां प्रितपाल सिंह ने एक सुसाइड नोट लिखा और उस पर अपने बड़े भाई परमजीत सिंह सैनी की फोटो लगाकर उस पर हत्यारा लिखते हुए लोगों को दिखाया और कहा कि उसका बड़ा भाई ही उसकी हत्या का कारण है। इसके बाद देखते ही देखते दोनों पिता-पुत्री ट्रेन के सामने कूद गए। मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार प्रितपाल सिंह ने गत 16 दिसंबर 2020 को बिष्टूपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोप लगाया था कि उसके बड़ा भाई परमजीत सिंह सैनी पिछले कई दिनों से उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म कर रहा है। पर, इस मामले में अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई, जबकि गिरफ्तारी वारंट भी निकल चुका था। इसे लेकर प्रितपाल ने वरीय पदाधिकारियों के कई बार चक्कर काटे, पर परमजीत सिंह सैनी को पुलिस और बड़े नेताओं का संरक्षण प्राप्त होने के कारण कोई कार्रवाई नहीं की गई।

जानकारी मिली है कि प्रितपाल सिंह और बलजीत घर से लगभग 6 बजे यह बोलकर निकले थे कि वह बाजार से चाऊमीन लाने के लिए जा रहे हैं। इस दौरान प्रितपाल की पत्नी और छोटी बेटी करिश्मा घर पर ही थीं। इधर, प्रितपाल और बलजीत करीब 6.30 बजे जुगसलाई फाटक के पास पहुंचे और काफी देर वहां खड़े रहे। फाटक के पास दोनों काफी देर से ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे थे। सुसाइड नोट के अनुसार पुलिस द्वारा परमजीत सिंह को गिरफ्तार न किए जाने पर प्रितपाल आए दिन वरीय पदाधिकारियों और नेताओं के पास शिकायत लेकर जा रहे थे, पर पैसे और पहुंच के बलबूते परमजीत लगातार कार्रवाई से बच रहा था। इधर, सुसाइड नोट के अनुसार परमजीत और उसके साथी प्रितपाल और उसके परिवार को केस वापस लेने और बयान बदलने के लिए लगातार धमका रहे थे। इससे पूरा परिवार भयाक्रांत और मानसिक रूप से प्रताड़ित था। 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/