छत्तीसगढ़ - अवैध संबंध के चलते भांजे ने किया मामी का कत्ल , पुलिस आरक्षक है संदेही भांजा / पूरे छत्तीसगढ़ में छाए काले बादल , राजधानी में शुरू हुई बारिश , तीन दिनों का अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ में छिपा था बॉलीवुड एक्टर , मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुंबई लेकर जा रही है पुलिस / छत्तीसगढ़ - निर्वाचन आयोग ने किया भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे को नोटिस जारी , सोमवार तक देना होगा जवाब , जाने क्या है मामला / देवर सलमान ने लूटी भाभी की इज्जत , पति साजिद बोला अब तुम मेरी पत्नी नही भाभी बन गई हो / भाजपा नेता के बेटे पर पुलिस ने किया 05 हजार का इनाम घोषित , इस मामले में पुलिस कर रही है तलाश / एयरपोर्ट से लापता हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के रोशन सिंह सोढ़ी , पुलिस तलाश में जुटी / बहु को हुआ सास से प्यार , सास के साथ बनाना चाहती है शारीरिक संबंध , सास फिर रही है भागी-भागी  / छत्तीसगढ़ - डॉ महंत ने भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे से पूछा आपका रिश्ता क्या है , मेरा परिवार तो,, / 
शादी सामारोह में गई नाबालिग से शराब के नशे में धूत्त युवक ने किया रेप , पंचायत के बाद मामला पहुँचा थाने

   cgwebnews.in   

शादी सामारोह में गई नाबालिग से शराब के नशे में धूत्त युवक ने किया रेप , पंचायत के बाद मामला पहुँचा थाने

79.90

झारखंड
बोकारो 30 जून 2021 - झारखण्ड के बोकारो जिले के पेटरबार प्रखंड क्षेत्र के चांपी पंचायत में 35 वर्षीय युवक के द्वारा नाबालिग लड़की से दुष्कर्म  का मामला प्रकाश में आया है. इस बाबत पीड़िता की मां ने तेनुघाट ओपी में आरोपी युवक के खिलाफ आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं इस संबंध में तेनुघाट ओपी प्रभारी के के चौधरी ने कहा है कि युवक के द्वारा नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किये जाने की सूचना मिली है. इस संबंध में पीड़िता की मां के द्वारा दिये गए आवेदन पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह तलाशी भी ली जा रही है।

पेटरबार प्रखंड के चांपी पंचायत में बीते 23 अप्रैल को पीड़िता अपने घर के बगल में हो रहे शादी समारोह में गई हुई थी. तभी आरोपी युवक रामबिलास मांझी (35 वर्ष) नशे की हालत में वहां आकर पीड़िता को बहला फुसलाकर बगल के तालाब के किनारे ले गया, और उसके साथ वहां जबरन दुष्कर्म किया।

पीड़िता वहां से किसी तरह निकलकर अपने घर पहुंची और सारी बातें अपनी मां को बताई. पीड़िता की मां ने जब घटनास्थल पर जाकर देखा तो वहां आरोपी युवक को नशे की हालत में गिरा हुआ था. घटना के बाद पीड़िता और उसकी मां काफी डरी सहमी सी रहने लगी थी।

घटना के बाद से ही गांव के लोगों ने दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने को लेकर कई बार बैठक भी की. परन्तु समझौता नहीं हो पाया. वहीं मंगलवार को पीड़िता की मां ने इस संबंध में तेनुघाट ओपी में आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/