स्कूली बच्चों को नहीं मिलेगी गर्मी छुट्टी?? , इतने समय तक खुले रहेंगे सभी स्कूल / अच्छे नंबर से पास कराने का झांसा देकर ट्यूशन टीचर ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार , शिक्षक गिरफ्तार / बड़ी खबर - यात्रियों से भरी बस फ्लाईओवर से गिरी , 05 यात्रियों की मौत और 38 घायल , रेस्क्यू जारी / जांजगीर चाम्पा - सरकारी देशी शराब दुकान का सेल्समैन शरद कुमार कंवर और राजकुमार गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - साली की शादी के बाद परेशान रहने लगा जीजा , हताश होकर उठाया यह आत्मघाती कदम / यूथ कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ FIR दर्ज , पुलिस कर रही है मामले की जाँच / मौलाना 14 साल की नाबालिग के साथ करता था रेप , प्रेग्नेंट होने पर खिला दी एबॉर्शन की दवा , हालत नाजुक  / 10वीं-12वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी , सैलरी 92 हजार प्रतिमाह , जल्द करे आवेदन / महिलाओं के अंडरगारमेंट्स के बाद अब पुरुषों के कच्छे-बनियान हो रहे है चोरी , CCTV में कैद हुआ चड्डी चोर / 
हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , बॉलीवुड की इन दो मशहूर एक्ट्रेस के साथ 05 लोग गिरफ्तार

   cgwebnews.in   

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , बॉलीवुड की इन दो मशहूर एक्ट्रेस के साथ 05 लोग गिरफ्तार

17.81

महाराष्ट्र
मुम्बई 03 जून 2021 - ठाणे क्राइम ब्रांच यूनिट वन ने टीम ने बुधवार दोपहर ठाणे के पाचपाखडी इलाके में एक घर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मौके से दो एक्ट्रेस, दो महिला एजेंट और एक पुरुष दलाल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में इन लोगों ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन में काम नहीं मिला तो वेश्यावृत्ति का धंधा शुरू कर दिया. क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि ठाणे क्राइम ब्रांच यूनिट-1 टीम को मिली जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच यूनिट-1 की टीम ने छापेमारी कर इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार दोनों अभिनेत्रियों के पास लॉकडाउन में काम नहीं था. ऐसें में इनके पास पैसों का संकट खड़ा हो गया और उन्होंने इस पेशे को अपना लिया।

बाताया जा रहा है कि दोनों अभिनेत्रियां मुंबई में एक बड़े सेक्स रैकेट एजेंट के संपर्क में थीं. लेकिन वेश्यावृत्ति के लिए उन्होंने ठाणे शहर को चुना क्योंकि उन्हें यहां पुलिस से उतना डर नहीं था. लेकिन फिर भी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

एक रात की कीमत दलालों ने ग्राहकों से 02 लाख रुपये मांगी थी और 1 लाख 80 हजार में सौदा तय हुआ था. तय समय के अनुसार दोनों अभिनेत्रियां ठाणे की पाचपाखाडी नटराज सोसायटी में आईं. तुरंत ही इनके आने की सूचना पुलिस को मिल गई और मौके पर क्राइम ब्रांच यूनिट-1 के सीनियर इंस्पेक्टर कोकने ने रेडकर दी।

रेड के दौरान पुलिस ने दो अभिनेत्री समेत दो महिला एजेंट और एक पुरुष दलाल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच अपराध शाखा द्वारा की जा रही है।

पुलिस कहना है यह एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट है, इसकी गंभीरता से जांच की जा रही है. गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ कर इससे जुड़े और लोगों तक पुलिस अब पहुंचने का प्रयास कर रही है. गिरफ्तारी के बाद दोनों अभिनेत्रियों ने पुलिस को बताया कि उनके काम नहीं था. उन्हें पैसों की सख्त जरूरत थी. कहीं कोई मदद नहीं मिल पा रही थी. इसलिए मजबूरी में उन्हें इस पेशे में उतरना पड़ा. दरअसल लॉकडाउन के कारण फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पूरी तरह से ठप्प है, ऐसे में कलाकारों के पास काम की कमी है।

बता दें, इससे पहले भी कुछ अभिनेत्रियों के सेक्स रैकेट में शामिल होने की बता सामने आ चुकी है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/