छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - खदान में डूबने से दो कर्मचारियों की मौत , युवक को बचाने के चक्कर मे हुआ हादसा / आज देर शाम से छत्तीसगढ़ में एक बार फिर बदलेगा मौषम का मिजाज , IMD ने जताई इस बात की संभावना / छत्तीसगढ़ - 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या , पुलिस जाँच में जुटी / पूर्व विधायक की पत्नी ने भूपेश बघेल पर लगाये गंभीर आरोप , कहा भूपेश की प्रताड़ना के वजह से ही,, / मोदी से पहले योगी आएंगे छत्तीसगढ़ , इन तीन लोकसभा में करेंगे विशाल आमसभा / छत्तीसगढ़ - अनियंत्रित हायवा ने स्कुटी सवार सास और बहू को मारी टक्कर , हादसे में सास की मौके पर ही मौत / सक्ती - PM मोदी की सभा मे एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य , कार्यकर्ता जुटे तैयारी में / छत्तीसगढ़ - पति के चरित्र पर शक करना पत्नी को पड़ा भारी , पति ने दी खौफनाक मौत  / छत्तीसगढ़ - झारसुगुड़ा-गोंदिया पैसेंजर , मेमू लोकल सहित 27 ट्रेने दो दिनों के लिए रद्द , देखे ट्रेनों के नाम और नंबर / 
छत्तीसगढ़ में शर्मनाक घटना , पहले समधी ने समधन से किया दुष्कर्म , फिर रिश्तेदार से भी करवाया रेप

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ में शर्मनाक घटना , पहले समधी ने समधन से किया दुष्कर्म , फिर रिश्तेदार से भी करवाया रेप

35.66

बिलासपुर
बिलासपुर 28 मई 2021 - बिलासपुर जिले के सरकंडा थाना क्षेत्र में फुफेरे भाई के साथ मिल कर समधन के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दोनो आरोपीयो को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। 

सरकंडा थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित सीपत क्षेत्र की रहने वाली है। पीड़ित की बेटी की शादी सरकंडा में हुई है। बीते साल पीड़ित अपनी बेटी के रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आई थी। शादी के बाद उसकी बेटी के ससुराल वाले दूसरे गांव चले गए इस पर वह अपनी बेटी के घर की देखभाल के लिए रुकी थी।

इस दौरान महिला का समधी वापस लौट आया। उसने महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया लेकिन महिला के विरोध पर वह सफल नही हो पाया। समधी की हरकत से डरी महिला अपने गांव लौट गई। 

कुछ दिन बाद पोते की तबीयत बिगड़ने पर वह बेटी के घर आई थी इस दौरान समधी ने महिला की बेटी से दुष्कर्म की धमकी देकर दुष्कर्म किया। महिला ने लोक लाज के भय से किसी को घटना की जानकारी नही दी। 

इसके कुछ ही दिनों बाद महिला के दामाद की तबीयत बिगड़ गई इस पर महिला ने अपने दामाद को अस्पताल में भर्ती कराया। इसी बीच समधी ने अपने फुफेरे भाई को भी बुला लिया और दोनों ने शराब पीकर उसके के साथ दुष्कर्म किया। 

घटना से महिला की मानसिक स्थिति बिगड़ गई उपचार के बाद महिला ने घटना की जानकारी अपने पति को देकर सरकंडा थाने में शिकायत की है। इस पर पुलिस ने दोनों आरिपोयो को गिरफ्तार कर लिया है। 
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/