छत्तीसगढ़ - शादी का कार्ड बांटने निकले युवक की रेलवे ट्रैक पर लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / राजधानी रायपुर में एक बार फिर लगी भीषण आग , दूर तक नजर आ रही है लपटे , दहशत में लोग / प्रेमी की डिमांड पूरी नही करना युवती को पड़ा भारी , प्रायवेट पार्ट में डाल दिया लाल मिर्च और फेवीक्विक / सबसे खूबसूरत महिला मतदान कर्मी , तश्वीर वायरल होते ही कमेंट्स की लगी झड़ी , जाने कौन है यह महिला?? / छत्तीसगढ़ - पत्नी की मौत के बाद दो साल तक सगी बेटी से हवस की प्यास बुझाता रहा पिता , ऐसे हुआ खुलासा / महतारी वंदन योजना को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दिया बड़ा बयान , कही यह बात / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - विवाहिता ने दो बच्चो के साथ फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - ससुराल की बाड़ी में दफ्न मिली नवब्याहता की लाश , 45 दिन पहले हुई थी शादी , पति है फरार / जेल जाने और बदनामी से बचने के लिए पुलिस अधिकारी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , जाने क्या है मामला / 
नाबालिक के साथ गैंग रेप कर अधमरी हालात में कुंए पर फेंका , गाँव के तीन युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

   cgwebnews.in   

नाबालिक के साथ गैंग रेप कर अधमरी हालात में कुंए पर फेंका , गाँव के तीन युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

72.57

देश
करौली 24 मई 2021 -  राजस्थान में एक बार फिर गैंगरेप की वारदातें बढ़ने लगी है. भरतपुर जिले में हाल ही में एक नाबालिग के साथ हुई गैंगरेप की वारदात के दूसरे दिन ही इसके समीपवर्ती करौली जिले में भी ऐसी ही खौफनाक वारदात सामने आई है।

करौली के कैलादेवी थाना इलाके में तीन युवक एक लड़की का अपहरण करके उसे जंगलों में ले गये और वहां गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. यही नहीं आरोपी बाद में पीड़िता को एक कुएं में फेंक कर फरार हो गये. वारदात के बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

पुलिस के अनुसार वारदात शनिवार की बताई जा रही है. कैलादेवी इलाके के एक गांव की लड़की बकरियां चराने गई हुई थी. उसी दौरान गांव के तीन लड़के उसे उठाकर ले जंगलों में ले गए और उससे गैंगरेप किया. इसके बाद उसे एक कुएं में फेंक दिया जब शाम तक बालिका घर नहीं पहुँची तब परिजन उसे तलाशते रहे, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. पीड़िता रात भर अर्ध बिहोशी की हालत में कुएं में ही पड़ी रही।

रविवार को सुबह कुएं से पीड़िता के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला. बाद में पीड़िता ने जब आप बीती बताई तो ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हालात की जानकारी ली. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवा लिया है. आरोपियों के खिलाफ महिला पुलिस थाने में दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. लेकिन फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

उल्लेखनीय है कि इस वारदात से एक दिन पहले 21 मई को भरतपुर के कामां इलाके में दो लोग घर में सो रही लड़की को रात को उठाकर ले गये थे और बाद में उससे गैंगरेप किया।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/