छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / छत्तीसगढ़ - जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स टीम की दबिश / दीपेन्द्र को जिला हॉस्पिटल में किया गया भर्ती , दीपेन्द्र के स्वास्थ्य को लेकर अब तक का पूरा अपडेट / छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना ने बढ़ाई टेंसन , रायपुर जिला बना हॉटस्पॉट , देखे जिलेवार आँकड़े / 08 घंटे तक बोरवेल के भीतर रहने के बाद सुरक्षित बाहर आया दीपेन्द्र , भीतर देखे माँ की गोद मे दीपेन्द्र का EXCLUSIVE तश्वीर / 
बड़ी खबर , रविवार से नही होगा 18 प्लस के लोगो का वैक्सिनेसन , मुख्यमंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी

   cgwebnews.in     70

बड़ी खबर , रविवार से नही होगा 18 प्लस के लोगो का वैक्सिनेसन , मुख्यमंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी
देश
नई दिल्ली 22 मई 2021 - वैक्सीन की किल्लत को लेकर दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के बीच मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि रविवार से दिल्ली में 18 से 44 साल के युवाओं का वैक्सीनेशन नहीं हो पाएगा, क्योंकि केंद्र की तरफ से वैक्सीन नहीं मिल रही है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कल से दिल्ली में युवाओं के वैक्सीनेशन सेंटर बंद हो जाएंगे, क्योंकि केंद्र से वैक्सीन नहीं मिली है. केंद्र से वैक्सीन मांगी गई है. जैसे ही वैक्सीन मिलेगी, दोबारा सेंटर खोलेंगे।

उन्होंने कहा दिल्ली को ढाई करोड़ वैक्सीन की जरूरत है जून में 08 लाख वैक्सीन ही मिलेगी, ऐसा केंद्र की तरफ से कहा गया है. अगर इसी गति से वैक्सीन मिली तो वैक्सीन लगाने में 30 महीने लग जाएंगे।

अरविंद केजरीवाल ने वैक्सीन की कमी दूर करने के लिए केंद्र को चार सुझाव भी दिए है जिसमे

01 - केंद्र सरकार वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों को 24 घंटे में बुलाए और वैक्सीन बनाने के निर्देश दे।

02 - भारत में सभी विदेशी वैक्सीन के इस्तेमाल की तुरंत इजाजत दी जाए. विदेशी वैक्सीन के लिए केंद्र सरकार बातचीत करे और भारत के राज्यों में वैक्सीन बांटें।

03 - कई देशों ने वैक्सीन स्टॉक की है, उनसे वैक्सीन मंगवाने के लिए केंद्र सरकार गुजारिश करे।

04 - विदेशी कंपनियों को भारत में वैक्सीन बनाने की अनुमति दी जाए।
बड़ी खबर , रविवार से नही होगा 18 प्लस के लोगो का वैक्सिनेसन , मुख्यमंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी बड़ी खबर , रविवार से नही होगा 18 प्लस के लोगो का वैक्सिनेसन , मुख्यमंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/