सफाईकर्मी को दिल दे बैठी विवाहिता , दोनो में बने शारीरिक संबंध , जब पति को हुई जानकारी तब हुआ यह,,, / शहर के 05 स्पा सेंटरों पर पुलिस की दबिस , सभी मे चल रहा था सेक्स रैकेट , 17 युवतियों को किया गया रेस्क्यू / खेत मे अज्ञात युवक की लाश मिलने से मची सनसनी , लाश के पास से मिली यह संदिग्ध चीज , पुलिस जाँच में जुटी / शर्मसार हुआ मामा-भांजी का रिश्ता , कलयुगी मामा ने नाबालिग भांजी को खेत में बनाया हवस का शिकार / PM मोदी का सक्ती में होगा विशाल आमसभा , प्रशासनिक स्तर पर आयोजन की तैयारी शुरू / जांजगीर चाम्पा जिले में गहरी और खतरनाक शाजिश का पर्दाफाश , एक नाबालिग सहित 04 आरोपी गिरफ्तार / होटल में सट्टे के साथ जिस्म का कारोबार , ग्राहकों की डिमांड पर आती थी कॉलगर्ल , 09 गिरफ्तार / बड़ा हादसा - तेज रफ्तार ऑटो और JCB में टक्कर , हादसे में 07 लोगो की मौके पर ही मौत / पति के अवैध संबंध की जानकारी होने पर पत्नी बनी चंडी , की ऐसी खातिरदारी की पति पँहुच गया हॉस्पिटल / 
कोरोना वायरस को लेकर गलत और भ्रामक खबर , केन्द्र सरकार ने सौ से अधिक पोस्ट शोसल मीडिया से हटवाए

   cgwebnews.in   

कोरोना वायरस को लेकर गलत और भ्रामक खबर , केन्द्र सरकार ने सौ से अधिक पोस्ट शोसल मीडिया से हटवाए

70.89

देश
नई दिल्ली 25 अप्रैल 2021 - कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया परेशान है। लेकिन इस संकट की घड़ी में सोशल मीडिया पर फेक और गलत खबरें भी तेजी से वायरल हो रही है। प्याज, तेल, अदरक, सेंधा नमक ना जाने क्या-क्या खाने से कोविड खत्म होने के दावा किए जाए रहे हैं। यहां तक की पुरानी फोटो और वीडियो को संक्रमण से जोड़कर शेयर किया रहा है। इन सबको देखते हुए केंद्र सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी मंत्रालय ने इस तरह से 100 से ज्यादा पोस्ट हटवा दिए हैं।

सूचना मंत्रालय ने ट्विटर एवं फेसबुक समेत विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को लगभग 100 पोस्ट हटाने के निर्देश दिए हैं। कहा है कि कोरोना वायरस पर पोस्ट गलत जानकारी के साथ फैलाएं जा रहे हैं। संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में बाधा और सार्वजनिक व्यवस्थाओं में रुकावट डाल रहे थे। इस लिए हटाने को कहा गया है। बता दें नोवल कोरोना वायरस से संबंधित फर्जी खबरें, गलत फोटो और आंकड़ों को इंटरनेट पर शेयर किया है। ट्विटर ने कहा कि भारत सरकार के अनुरोध पर कदम उठाया गया है। उन अकाउंट होल्डर्स को सूचित किया गया है। हालांकि कंपनी ने प्रभावित यूजर्स की जानकारी नहीं दी है।

देश में कोविड की स्थिति लगातार नाजुक बनती जा रही हैं। संक्रमितों की संख्या हर दिन रिकॉर्ड बना रही है। शनिवार को 3,46,786 नए मामले आए हैं। लगातार चौथे दिन में केस तीन लाख से ज्यादा आए हैं। अब तक संक्रमण के कुल मामले 1,66,10,481 पर पहुंच गए हैं। वहीं एक्टिव केस की संख्या 25 लाख को पार कर गई है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/