जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , तीन लोगो ने मिलकर युवक पर किया चाकू से जानलेवा हमला  / अज्ञात स्कॉर्पियो ने बाईक को मारी टक्कर , हादसे में पति , पत्नी और डेढ़ साल के मासूम की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - मॉल बन्द कराने गए बीजेपी कार्यकर्ता लिफ्ट में हुए बन्द , दस मिनट तक मची रही अफरातफरी / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , बेटे और बहू के झगड़े में बीच बचाव करने गए पिता की हत्या / सक्ती में प्रधानपाठक के घर को चोरो ने बनाया निशाना , नगदी सहित जेवरों पर किया हाथ साफ / छत्तीसगढ़ - रेप पीड़िता की रेलवे ट्रेक पर मिली लाश , हत्या या खुदकुशी इसकी जाँच में पुलिस जुटी / दिल्ली से उड़ान भरी फ्लाईट में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप , विमान की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग / शिक्षिका की जब थाने में नही सुनी गई फरियाद तो प्रधानमंत्री कार्यालय में कर दी शिकायत , उसके बाद / छत्तीसगढ़ - मामूली विवाद पर पत्नी के सामने पति की हत्या , आरोपी फरार , पुलिस जाँच में जुटी / 
क्या सक्ती में बर्डफ्लू ने दे दी है दस्तक , सड़क किनारे मरे मुर्गियों की लग रही है ढेर , प्रसासन को नही है खबर

   cgwebnews.in     16

क्या सक्ती में बर्डफ्लू ने दे दी है दस्तक , सड़क किनारे मरे मुर्गियों की लग रही है ढेर , प्रसासन को नही है खबर
जांजगीर चाम्पा
सक्ती 17 मार्च 2021 - सक्ती में कोरोना ने सितम बरसाना बन्द क्या किया बर्डफ्लू दस्तक देते नजर आ रहा है , अब लोग यह जानना चाह रहे है की क्या सक्ती में बर्डफ्लू ने दस्तक दे दिया है।
यह सवाल इसलिए उठा क्योंकि सक्ती के वार्ड क्रमांक 18 में रेल्वे फाटक के करीब सड़क के किनारे  20 से 25 की तादाद में मरी हुई मुर्गियां फेंकी गई है।

इन मुर्गियों को किसने फेंका इस बात की जानकारी किसी को नही है लेकिन इतनी तादाद में मरी हुई मुर्गियों के मिलने से वार्ड में दहशत का आलम है।

बता दे की जँहा मृत मुर्गियां फेंकी गई है उससे कुछ दूरी पर दो पोल्ट्री फार्म संचालित है जिसमे रेलवे क्रासिंग के एक तरफ जानी खान का शहनाज पोल्ट्री फार्म है तो क्रासिंग के दूसरी तरफ मनीराम का सूर्या पोल्ट्री फार्म संचालित है और इन मरी मुर्गियों को कब और किसने फेंका इसकी जानकारी किसी को नही है।

स्थानीय और जिला प्रशासन के साथ सक्ती का पशु विभाग भी अब तक इस बात से अंजान है की सक्ती के वार्ड क्रमांक 18 में इतनी तादाद में मरी हुई मुर्गियां फेंकी गई है।

बता दे कि छत्तीसगढ़ के कुछ जिलो में बर्डफ्लू की पुष्टी हो चुकी है और अब प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर की भी बात सामने आ रही है ऐसे में सरकारी तंत्र की यह लापरवाही कही सक्ती 
वासियों को भारी ना पड़ जाय।
क्या सक्ती में बर्डफ्लू ने दे दी है दस्तक , सड़क किनारे मरे मुर्गियों की लग रही है ढेर , प्रसासन को नही है खबर
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/