चुनाव के बाद बंद हो जाएगी महतारी वंदन योजना?? , सीएम साय ने किया खुलासा , बोले- वित्त मंत्री को दिया जा चुका है निर्देश / रिजल्ट जारी होते ही शुरू हुआ खुदकुशी का सिलसिला , एक के बाद एक सात छात्रों ने की आत्महत्या / छत्तीसगढ़ - वर-वधु , घराती , बाराती , नाई और पंडित सभी के खिलाफ FIR दर्ज , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - महिला प्रिंसिपल के पीछे पड़ा जोगी कांग्रेस का नेता हैप्पी सिंह , FIR होते ही हुआ फरार / छत्तीसगढ़ - शादी की खरीददारी करने निकले पिता-पुत्री की सड़क हादसे में मौत , युवती की तीन दिन बाद होने वाली थी शादी / छत्तीसगढ़ - मतदान केंद्र पर मधुमक्खियों का हमला , जान बचा कर भागे लोग , मतदान रहा बंद / वोट डाल कर आओ और मुफ्त में जितनी चाहे शराब पियो , फूल टुन्न होने पर फ्री में घर तक छोड़कर आएगी टैक्सी / पोलिंग बूथ के बाहर भूपेश बघेल के साथ धक्का मुक्की , भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप / छत्तीसगढ़ - खड़ी ट्रक से टकराई तेज रफ्तार बाईक , हादसे में तीन दोस्तो की मौके पर ही मौत / 
छत्तीसगढ़ में पत्नी ने दी ढाई लाख में पति की हत्या की सुपारी , सुपारी देने के पीछे की वजह को जान कर हो जाएंगे हैरान

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ में पत्नी ने दी ढाई लाख में पति की हत्या की सुपारी , सुपारी देने के पीछे की वजह को जान कर हो जाएंगे हैरान

11.61

कोरबा
कोरबा 16 मार्च 2021 - नौकरी संपत्ति और पैतृक जमीन को हथियाने के लिए दूसरी पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर डिप्टी रेंजर की हत्या की सुपारी ढाई लाख रुपए में दे दिया और देह व्यापार में लिप्त सुपारी लेने वाली महिला अपने प्रेमी व अन्य युवको के साथ मिलकर हत्या की वारदात  को अंजाम दे दिया पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दे की कटघोरा थाना अंतर्गत कसनिया पुराने बैरियर के निकट डिप्टी रेंजर का शव 13 मार्च  शनिवार को पड़ा मिला था मृतक के कान और मुंह में खून के निशान थे पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू की थी बताया जा रहा है कि डिप्टी रेंजर कंचन पाटले कटघोरा वन मंडल अंतर्गत कसनिया में पदस्थ थे रोज की तरह 13 मार्च को खाना खाकर रात को ड्यूटी के लिए वो निकले थे लेकिन रात 9:00 बजे के बाद अचानक उनका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया परिजनों ने जब उनकी तलाश की तो पुराना बैरियर के पास रोड के बाजू में उनका शव पड़ा हुआ मिला।

घटना की जानकारी जैसे ही कटघोरा पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जाँच में जुट गई। फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क़वाड की मदद से पुलिस ने जांच की कार्रवाई आगे बढ़ाई इस बीच साइबर टीम को भी लगाया गया। घटनास्थल पर पुलिस को कुछ ऐसे साक्ष्य मिले जिससे पुलिस को यह मामला हत्या का प्रतीत हुआ इस आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी संतोषी पाटले तथा साढू नरेंद्र टंडन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

साइबर सेल से मृतक पंचराम के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर रखा गया ।मृतक का साढू काफी शातिर था और लगातार पुलिस को दिग्भ्रमित कर रहा था पुलिस के कड़ी पूछताछ के दौरान उसने घटना की जानकारी दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक के जबड़े में सांघातिक चोट और अत्यधिक रक्तस्राव साथ ही जहर की वजह से मौत होना पाया गया।

आरोपी नरेंद्र टंडन ने बताया कि कंचराम पाटले अपने बड़े भाई पंचराम की मृत्यु के बाद उसकी पत्नी लक्ष्मीन बाई को पत्नी बनाया था ।उसकी बड़ी पुत्री कुमारी ज्योति 24 वर्ष मिर्गी रोग से पीड़ित थी। मृतक के साथ ही रहती थी ।लक्ष्मी बाई की मृत्यु 10 साल पहले हो गई है जिसके बाद वह संतोषी बाई को 4 साल पहले चूड़ी पहना कर पत्नी बनाया था ।उसके दो बच्चे हैं ।आरोपी नरेंद्र संतोषी का जीजा है ।मृतक की पत्नी का अपने जीजा के साथ अवैध संबंध था। इसकी जानकारी मृतक को हो गई थी।

बताया जा रहा है कि नरेंद्र अपने साढू से पैसे लेकर अपने नाम से ट्रैक्टर खरीद लिया और उसे बाद में मृतक को बिना बताए बेच भी दिया था। संतोषी ने अपने सौतन की जेवरों को ले जाकर अपने जीजा को दे दी थी।

कंचराम डिप्टी रेंजर था जिसकी वजह से उसकी आय अच्छी थी साथ ही पैतृक भूमि भी थी गांव में पक्का मकान था मृतक की संपत्ति पर नरेंद्र की नजर थी उसे संतोषी के साथ मिलकर उसके नौकरी एवं पेंशन तथा पैतृक जमीन को हथियाने की योजना बनाई और योजना के मुताबिक संतोषी पति से लड़ाई झगड़ा कर नरेंद्र टंडन के पास चली गई। इन दोनों ने अपने मकसद को अंजाम तक पहुंचाने के लिए राजेश जांगरे उर्फ राजू से संपर्क किया ।उन्होंने बिलासपुर में रहने वाली देह व्यापार में लिप्त महिला पूर्णिमा साहू से संपर्क किया।

महिला ने अपने प्रेमी कमल कुमार के साथ नरेंद्र टंडन व राजेश से मिलने पहुंचे पूर्णिमा झाड़-फूंक से उसे मारने के लिए तैयार हो गई ।इस काम के लिए उन्हें ढाई लाख रुपए मांगे ।योजना के मुताबिक पूर्णिमा ने मृतक का मोबाइल नंबर एवं जहरीला पाउडर की पुड़िया लेकर उसकी भतीजी ज्योति के मिर्गी इलाज के लिए बैगा लेकर आने की बात कर कर उससे संपर्क की ।बताया जा रहा है कि बिलासपुर निवासी राम कुमार श्रीवास कि कार क्रमांक सीजी 10 एडी 88 0 4 में कार मालिक कोनी निवासी राम कुमार सेवक ,कमल कुमार धोरी ,ऋषि कुमार कौशिक, पूर्णिमा साहू बिलासपुर से कटघोरा के कसनिया पहुंचे पूर्णिमा ने मोबाइल पर डिप्टी रेंजर कंचराम से संपर्क कर उसे बताया कि वह उसकी भतीजी का इलाज कराने के लिए बैगा लेकर पहुंची है। वह ड्यूटी स्थल से बाहर आकर उसे मिले ।कंचराम उसकी बातों में आकर रोड के पास जैसे ही पहुंचा आरोपियों ने उसे बलपूर्वक पकड़कर कार के अंदर बैठाया और उसे जबरदस्ती जहरीला पाउडर घोलकर पिला दिया। कार में उपस्थित अन्य आरोपियों ने उसके नाक व मुंह को दबा दिए जिसके पश्चात लगभग एक से डेढ़ किलोमीटर की दूर ले गए और पुराना बैरियर के पास रोड किनारे उसे फेंक दिए घटना के मास्टरमाइंड नरेंद्र टंडन तंगली के पास से मुंह में सांघातिक वॉर किया। हत्या में प्रयुक्त प्लास्टिक छोटे बोतल अन्य सामान को सड़क के विपरीत दिशा में झाड़ियों में छुपा दिया ।साथ ही हत्या में प्रयुक्त टंगली को भी कसनिया जंगल के अंदर छिपा दिया गया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त सभी चीजों को जप्त कर लिया है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने इस मामले में सुपारी लेने वाली महिला सरकंडा निवासी पूर्णिमा साहू स्वर्गीय हरप्रसाद 34 वर्ष ,कमल कुमार 32 वर्ष ,ऋषि कुमार उर्फ गुड्डू पिता स्वर्गीय मोहनलाल कौशिक 26 वर्ष ,कोनी बिलासपुर निवासी राम कुमार श्रीवास्तव स्वर्गीय रामनिवास को गिरफ्तार कर लिया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/