FST और पुलिस ने ली पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार की तलाशी , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ में होगी CBI की एंट्री , अब राज्य में CBI कही भी कर सकती है कार्यवाही / छत्तीसगढ़ भूकंप UPDATE - भूकंप से जमीन में धंसी कार , लोग अभी भी घरों के बाहर / छत्तीसगढ़ में भूकंप के झटके , कुछ सेकंड तक हिलती रही धरती , डर से घरों से बाहर निकले लोग / छत्तीसगढ़ - शराब घोटाले में गिरफ्तार पूर्व IAS अनिल टुटेजा ने CM साय को लिखा 06 पन्नो का पत्र , दी यह सफाई / 2000 करोड़ के शराब घोटाला मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का करीबी गिरफ्तार , ACB की कार्यवाही / कुख्यात चिन्ना पाण्डेय एक साल के लिए तड़ीपार , सक्ती , जांजगीर और कोरबा सहित इन जिलों में नही कर पायेगा प्रवेश / छत्तीसगढ़ - भारी वाहन की टक्कर से बाईक सवार पति-पत्नी की मौत , दो बच्चे गंभीर रूप से घायल / साली को दिल दे बैठा जीजा , जीजा के प्यार में साली भी हुई पागल , जब साले को हुई खबर तब,, / 
रेप के मामले में जेल में सजा काट रहे आशाराम बापू की तबियत बिगड़ी जेल से हॉस्पिटल में किया गया शिफ्ट

   cgwebnews.in   

रेप के मामले में जेल में सजा काट रहे आशाराम बापू की तबियत बिगड़ी जेल से हॉस्पिटल में किया गया शिफ्ट

33.94

देश
जोधपुर 17 फरवरी 2021 - राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद आसाराम बापू की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. आसाराम बापू को महात्मा गांधी अस्पताल की इमरजेंसी में ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि आसाराम बापू को हार्ट अटैक आने के बाद इमरजेंसी ले जाया गया है. इससे पहले तबीयत अचानक बिगड़ने की सूचना पर आसाराम बापू को जेल डिस्पेंसरी में प्रथमिक उपचार दिया गया था. लेकिन अब जेल कर्मियों ने आसाराम बापू को महात्मा गांधी अस्पताल की इमरजेंसी में शिफ्ट कराया है. बता दें कि आसाराम बापू नाबालिग के साथ यौन शोषण के आरोप में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहा है।

यौन शोषण मामले में बीते हफ्ते राजस्थान हाईकोर्ट जोधपुर में आसाराम बापू के मामले में सुनवाई होनी थी लेकिन आसाराम बापू की ओर से वकील को मुंबई से आना था लेकिन वह नहीं पहुंचे. ऐसे में वकीलों ने सुनवाई टालने का अनुरोध किया. अब 8 मार्च को अपील पर सुनवाई होगी. आसाराम बापू को एससी एसटी कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी. साल 2013 में एक नाबालिग लड़की ने जोधपुर के निकट मनाई आश्रम में आसाराम पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद 31 अगस्त 2013 को आसाराम बापू को मध्य प्रदेश के इंदौर से गिरफ्तार किया गया था।

आसाराम बापू पर पोस्को , जुवेनाइनल जस्टिस एक्ट , रेप , आपराधिक षडयंत्र और दूसरे कई मामलों के तहत केस दर्ज है. साल 2014 में सुप्रीम कोर्ट में आसाराम बापू ने जमानत याचिका लगाई थी लेकिन कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था . फिर अप्रैल 2018 में जोधपुर स्पेशल कोर्ट ने आसाराम बापू को एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का दोषी पाया. कोर्ट ने आसाराम बापू को पोक्सो कानून के तहत आजीवन कारावास और एक लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई थी।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/