ले बता भला , काल तिहार है अऊ आज साहेब मन के होईस है बिहनिया , अब रेखा के पाछु पड़ही  / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार कार ने बाईक सवार पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर , हादसे में एक की मौत और एक गंभीर / ढाबा कर्मचारी की खेत मे मिली खून से सनी लाश , पुलिस जाँच में जुटी / घर को डूबने से बचाने नाले में उतरी महिलाएं , जल सत्याग्रह कर जाता रहे है विरोध प्रदर्शन / अवैध संबंध में बाधा बन रहे भाई की हत्या के लिए बहन ने रची साजिश , लेकिन शिकार बन गया पिता / छत्तीसगढ़ - पालतू कुत्ते की निकाली अंतिम यात्रा , मुंडन के बाद डेढ़ सौ लोगों को कराया मृत्यु भोज / आकाशिय बिजली गिरने से किसान की मौत , खेत मे काम करते वक्त गिरी बिजली / छत्तीसगढ़ में आज फिर चली गोली , मामूली विवाद पर विक्रमादित्य सिंहदेव ने बाईक सवार को मारी गोली  / मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक , एम्स हॉस्पिटल में किया गया भर्ती / 
पहले ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिल कर बेटी ने की पिता की हत्या उसके बाद लाश के साथ किया कुछ ऐसा की ,,

   cgwebnews.in     35

पहले ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिल कर बेटी ने की पिता की हत्या उसके बाद लाश के साथ किया कुछ ऐसा की ,,

₹ 62.65

मध्य प्रदेश
बैतूल 17 जनवरी 2021 - मध्यप्रदेश के बैतूल से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक दत्तक (गोद ली हुई) पुत्री ने अपने बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी.बेटी इस बात से नाराज थी की उसके पिता 
 बॉयफ्रेंड से मोबाइल पर बात करने से मना करते थे साथ ही उसके साथ घूमने नहीं जाने देते थे।
इतना ही नही पिता की हत्या करने के बाद लाश को कंबल में लपेट कर घर के पीछे झोपड़े में छिपा दिया। 

रोंगटे खड़े कर देने वाला यह मामला बैतूल के सारणी इलाके का है. जहां पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. शनिवार को सारणी पुलिस ने इस कत्ल का खुलासा करते हुए बताया कि इस हत्या में मृतक की दत्तक पुत्री ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है।

बेटी ने हत्या करने के बाद दो दिन तक मकान में शव को कंबल में छुपाकर रखा था. पुलिस ने बताया कि 14 जनवरी को बबलू नागले ने पुलिस को सूचना दी कि उसके जीजा श्रीराम हुरमाड़े और उनकी गोद ली हुई नाबालिक लड़की सुभाष नगर में रहते हैं. उसकी श्रीराम से फोन पर बात होती रहती थी पर 12 जनवरी से बात नहीं हुई. 14 जनवरी को मोहल्ले के लोगों से पता चला कि श्रीराम हुरमाड़े के घर के पीछे बाड़ी में बनी टपरिया से बदबू आ रही है. उसकी लड़की देखने के लिए जाने नहीं दे रही है. तब बबलू श्रीराम के घर गया और उसने दरवाजा खुलवाकर झोपड़े में देखा तो श्रीराम की लाश कंबल में लिपटी मिली जिसके सिर पर चोट लगी थी और गला कटा हुआ  था।

सूचना के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौहान नेतृत्व में टीम का गठन किया और मामले की हर पहलू से जांच हुई तब पता चला कि मृतक अपनी लड़की को बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ घूमने फिरने और मोबाइल पर बात करने से मना करता था. इससे नाबालिग लड़की परेशान होकर अपने बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ प्लान करके अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया।

थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौहान ने आगे बताया कि मृतक के शव को घर के पीछे बनी झोपड़े में छिपा दिया था और बदबू ना आए इसलिए परफ्यूम भी डाला गया. हत्या के इस प्रकरण में दत्तक पुत्री ही मास्टरमाइंड निकली. पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी नाबालिग लड़की, 21 साल के अनवर खान, 18 साल के शिखर, 20 साल के अनिल सोनारिया को गिरफ्तार किया है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/