छत्तीसगढ़ - इनकमटैक्स के छापे से मचा हड़कंप , CM कार्यालय के अधिकारी से लेकर ट्रांसपोर्टर के ठिकानों पर दबिस , जाने कँहा कँहा पड़ा छापा / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , तहसीलदार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज , महिला ने लगाया गंभीर आरोप  / छत्तीसगढ़ - सब्र का बांध टूटा , ट्रेन परिचालन की मांग को लेकर पटरी पर उतरे लोग / नौकरी का झाँसा देकर युवतियों से देह ब्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश / महाराष्ट्र संग्राम , एकनाथ शिंदे होंगे डिप्टी CM , इन 12 बागियों को मंत्रीपद , देखें संभावित सूची / पत्नी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक के खेला खूनी खेल , प्रेमिका सहित तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला / छत्तीसगढ़ - जय अंबे ट्रांसपोर्ट संचालक के घर इनकम टैक्स टीम की दबिश / दीपेन्द्र को जिला हॉस्पिटल में किया गया भर्ती , दीपेन्द्र के स्वास्थ्य को लेकर अब तक का पूरा अपडेट / 
कवर्धा राजघराने की लड़ाई महल की चार दिवारी से निकल कर थाने तक पहुँची , योगेश्वर राज सिंह पर उनकी ही भांजी ने लगाया कपड़े फाड़ने का आरोप ,,

   cgwebnews.in     92

कवर्धा राजघराने की लड़ाई महल की चार दिवारी से निकल कर थाने तक पहुँची , योगेश्वर राज सिंह पर उनकी ही भांजी ने लगाया कपड़े फाड़ने का आरोप ,,
कबीरधाम
कवर्धा 20 नवम्बर 2020 - कवर्धा के राज परिवार में मची खींचतान अब सड़क पर पहुंच गई है। कवर्धा में 12वीं पीढ़ी के राजा और पूर्व विधायक योगेश्वर राज सिंह पर उनकी ही भांजी ने कपड़े फाड़ने, महल से धक्का मारकर बाहर निकालने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इसको लेकर उनकी भांजी ने गुरुवार देर रात करीब 01 बजे कोतवाली थाने में FIR दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक, कवर्धा की राजमाता और पूर्व विधायक शशि प्रभा देवी का बीते 24 अक्टूबर को निधन हो गया था। उनकी तेरहवी में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से नातिन गोपिका सिंह जूदेव अपनी मां और पिता के साथ 26 अक्टूबर को कवर्धा के राज महल पहुंची थी। गोपिका का कहना है कि 19 नवंबर तक वह अपने माता-पिता के साथ नानी के राजमहल में ही रुकी थीं।

गोपिका सिंह जूदेव ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 09 बजे पापा-मम्मी डायनिंग हॉल में नाश्ता कर रहे थे। तभी मामा योगेश्वर राज सिंह आए और कहा कि कुछ बात करनी है। इस पर मां ने कहा कि उन्हें जरूरी काम से रायपुर जाना है। शाम को आकर बात करेंगे, लेकिन गोपिका महल में ही रहेगी। आरोप है कि इसके बाद मामा गुस्सा हो गए और कहा कि महल से निकल जाओ, नहीं तो सब सामान उठाकर फेंक दूंगा।

गोपिका ने आरोप लगाया कि मामा ने मम्मी-पास से यह तक कहा कि लड़की को छोड़ोगे तो खून खराबा हो जाएगा। यह महल मेरा है। तहसीलदार ने मेरे नाम कर दिया है। अप लोगों का यहां कोई अधिकार नहीं है, बाहर निकलो। मम्मी ने कहा कि दो दिन में चले जाएंगे। इसके बाद मामा शांत हो गए। मम्मी को आंख टेस्ट कराना था तो वह दोपहर का खाना खाने के बाद रायपुर चली गईं।

गोपिका का कहना है कि वह अपने कमरे में थी, तभी मामी आई और मार्केट चलने के लिए बोली। उनके साथ मार्केट गई और वहां से शाम करीब 04 बजे लौटी तो मामा गेट पर खड़े थे। उन्होंने सबको गाड़ी से उतरने के लिए और उसे छोड़कर आने के लिए कहा। आरोप है कि गोपिका ने जाने से मना किया तो उसे धक्का दिया। कपड़े फाड़े और जान से मारने की धमकी दी।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/