छत्तीसगढ़ - किराना कारोबारी अभिषेक अग्रवाल ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - बारिश से बचने के लिए पेंड़ के नीचे खड़े होना दो किसानों को पड़ा भारी , बिजली गिरने से हुई मौत / आदिवासी महिला की जमीन पर कब्जा करने जाना नेताजी को पड़ा भारी , हुआ ऐसा हाल की सालों रखेगा याद / बहु को परेशान करने के लिए सास ने निकाला अजीब तरीका , रात होते ही बहु के कमरे में घुस कर करती है यह काम / छत्तीसगढ़ के इन 21 जिलों में भारी बारिश की संभावना , मौषम विभाग ने जारी किया अलर्ट / छत्तीसगढ़ - बछड़े का कटा हुआ सिर मिलने से फैला तनाव , भारी बवाल के बाद पुलिस ने किया लाठीचार्ज / पूर्व सांसद कमला पाटले की मुश्किलें बढ़ी , छोटी बहू ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस , लगाई इच्छामृत्यु की गुहार / पुराने स्वरूप में लौटा बलौदाबाजार का संयुक्त कार्यालय , हिंसा के दौरान लगा दी गई थी आग / छत्तीसगढ़ - तीन महीने पहले भाभी ने किया था यह कांड , अब पति के बाद देवर भी हुआ गिरफ्तार / 
छत्तीसगढ़ - शादी के झांसे में आकर किन्नर ने गंवाए इज्जत के साथ पूरी जमापूंजी , FIR हुआ दर्ज

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - शादी के झांसे में आकर किन्नर ने गंवाए इज्जत के साथ पूरी जमापूंजी , FIR हुआ दर्ज

12.83

कोरबा
कोरबा 16 जून 2024 - कोरबा जिले से शादी का झांसा देकर किन्नर ( थर्ड जेंडर ) के शारीरिक शोषण करने का मामला समाने आया है. पीड़िता ने बताया कि युवक के सा​थ 5 साल तक रिलेशनशिप रही. इस दौरान शादी का झांसा दिया और घर बसाने के नाम सोना, चांदी और पैसा लेकर मुंह मोड़ लिया. मामला कोरबा जिले के बालको थाना क्षेत्र ​का है। 

पीड़िता ने बताया कि युवक ने प्रेमजाल में फंसाया, शादी कर घर बसाने का सपना दिखाया. आशियाना बसाने के लिए युवक ने सोने व चांदी के जेवरात और कैश भी ले लिए. पीड़िता ने बताया कि युवक ने 5 साल तक दैहिक शोषण किया और जब शादी की बात आई तो फरार हो गया। शिकायत पर कोरबा पुलिस ने मामला दर्ज किया है. 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेहा वर्मा ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है. आरोपी की तलाश की जा रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/