छत्तीसगढ़ - 33 हजार शिक्षक भर्ती की राह में रोड़ा , CM साय निकालेंगे समाधान / छत्तीसगढ़ - भाजपा नेता ने फोन नही उठाने पर CMO को दी माँ-बहन की गाली , बच्चे और महिलाएं इस ऑडियो को ना सुने तो बेहतर / CM साय की कैबिनेट मीटिंग आज , 33 हजार शिक्षक भर्ती सहित इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा / छत्तीसगढ़ - करोड़पति शिवा साहू गिरफ्तार , तीन महीने से था फरार , करोड़ो की जालसाजी का है आरोप / खुदा के दरबार मे गर्मी का कहर , लू लगने से 22 हज यात्रियों की मौत , कटघरे में सऊदी सरकार / छत्तीसगढ़ - भीम क्रांतिवीर के संस्थापक किशोर नवरंगे गिरफ़्तार , बलौदाबाजार हिंसा में निभाई थी बड़ी भूमिका / छत्तीसगढ़ - बीती रात इन जिलों में हुई झमाझम बारिश , जाने आज क्या कहता है मौषम विभाग का पूर्वानुमान / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - शराब पीने से एक महिला सहित तीन लोगों की मौत , SP ने कही यह बात / सुहागरात से ठीक पहले दूल्हे ने फाँसी लगाकर की खुदकुशी , शादी की खुशियां बदली मातम में / 
बलौदाबाजार हिंसा में कांग्रेस का हाथ ?? , तीन मंत्रियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिया यह सबूत

   cgwebnews.in   

बलौदाबाजार हिंसा में कांग्रेस का हाथ ?? , तीन मंत्रियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिया यह सबूत

57.51

रायपुर
रायपुर 11 जून 2024 - बलौदा बाजार में सोमवार को हुई हिंसा को लेकर भाजपा के तीन मंत्रियों ने आज प्रेस कांफ्रेंस की. प्रेस कांफ्रेंस में मंत्री दयालदास बघेल, टंकराम वर्मा और श्याम बिहारी जायसवाल शामिल थे. मंत्री बघेल ने कहा कि प्रदर्शन में कांग्रेस के विधायक देवेंद्र यादव, कांग्रेस विधायक कविता प्राण लहरे और पूर्व मंत्री गुरु रुद्र कुमार भी थे.कांग्रेस के नेताओं ने समाज को भड़काने का काम किया है।

प्रेसवार्ता में मंत्री दयालदास बघेल ने सवाल पूछते हुए कहा कि सतनामी समाज के कार्यक्रम में यादवों का क्या काम है. कार्यक्रम में देवेंद्र यादव बैठे थे उनका क्या रोल. भाजपा ने पूर्व मंत्री और विधायकों के फोटो जारी किए हैं।

मंत्री दयाल दास बघेल ने कहा​ कि कांग्रेस नेताओं ने लोगों को भड़काने का काम किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने 15 हजार प्रदर्शन कारियों के लिए भोजन की व्यवस्था की थी. मंत्री दयाल दास बघेल ने कहा कि सतनामी समाज के कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव क्यों आए?. कांग्रेस पार्टी ने षड्यंत्र रचने का काम किया. मंत्री बघेल ने कहा कि अपनी हार को नहीं पचा पाने के करना कांग्रेस ने घटना को अंजाम दिया।

प्रेसवार्ता में मंत्री बघेल ने कहा कि कई कांग्रेस नेता प्रदर्शन कार्यक्रम में शामिल हुए. पूर्व मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने लोगों को भड़काया.।उन्होंने कहा कि सतनामी समाज के लोग अहिंसा के पुजारी हैं. समाज के बीच कुछ असामाजिक लोगों ने घटना को अंजाम दिया. यह बहुत ही दुखद घटना है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/