छत्तीसगढ़ - गोंडवाना एक्सप्रेस के A/C कोच में सेना के जवान ने किया महिला यात्री पर पेशाब / बलौदाबाजार हिंसा में भाजपा नेताओ का हाथ , कांग्रेस के इस आरोप के बाद मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ में मौषम को लेकर IMD ने जारी किया ताजा UPDATE , जताई यह संभावना / सक्ती - छोटे मोटे नही है वार्ड नंबर 18 के सटोरिये भाई , मोहल्ले वालों ने किया चौकाने वाला खुलासा / शादी के दौरान दूल्हे के इस अंग पर पड़ी दुल्हन की नजर , अंग को देखते ही बौखला गई दुल्हन , फिर हुआ यह,, / छत्तीसगढ़ - काला जादू करने के लिए कब्र से निकाले युवती की लाश के यह अंग , गांव में दहशत का माहौल / छत्तीसगढ़ - सांसद के आभार कार्यक्रम में आँधी ने मचाई तबाही , बीच मे कार्यक्रम खत्म कर निकले नेता / डॉ चरणदास महंत ने CM साय से मांगा इस्तीफा , पूछा नागपुर से लोगो को किसने बुलाया था / छत्तीसगढ़ - शादी के झांसे में आकर किन्नर ने गंवाए इज्जत के साथ पूरी जमापूंजी , FIR हुआ दर्ज / 
ननद पर आया भाभी का दिल , रोज रात में ननद के साथ करती थी यह कांड , मामला पँहुचा थाने

   cgwebnews.in   

ननद पर आया भाभी का दिल , रोज रात में ननद के साथ करती थी यह कांड , मामला पँहुचा थाने

32.93

उत्तर प्रदेश
आगरा 24 मई 2024 - विवाहिता रात में उठकर पड़ोस में रहने वाली रिश्ते की ननद के पास पहुंच जाती थी। इतना ही नहीं वह उसके साथ अंतरंग होकर फोटो और वीडियो भी बनाती थी। अब यह मामला थाने तक पहुंच गया है। पुलिस मामले की शिकायत पर जांच में जुट गई है। मामला आगरा के फतेहपुर सीकरी के एक मोहल्ले का है। 

महिला के अपनी रिश्ते की ननद से संबंध थे। ननद घर के पास ही में रहती है। इस कारण दोनों के बीच नजदीकीयां ज्यादा हैं। दोनों का रोज का मिलना और घर ज्यादा आना-जाना शुरू हो गया। यहां तक की रात में दोनों ज्यादा एक-दूसरे से मिलने लगीं। दोनों के बीच संबंध बन गए। दोनों के इस तरह के संबंधों की चर्चा मोहल्ले में होने लगी। इससे ससुराल वाले परेशान हो गए। उन्होंने विवाहिता की इस हरकत की जानकारी उसके मायके वालों को दी। इसके बाद विवाहिता का भाई अपनी बहन को साथ में मायके ले गया।

दूसरे दिन शाम होते ही रिश्ते की ननद भी विवाहिता के मायके पहुंच गई। वहां बखेड़ा खड़ा कर दिया। परिवारजनों ने दोनों को बहुत समझाया पर उन पर किसी की नहीं चली। दोनों का कहना है हम दोनों साथ जियेंगे नहीं तो साथ ही मर जाएंगे। ऐसे में अब दोनों के परिवार जनों के सामने बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। 

दोनों के परिवार वालों ने उन्हें बहुत समझाने की कोशिश की है लेकिन दोनों ही मानने को तैयार नहीं हैं। ऐसे में उनके परिवार को अब इस समस्या का कोई हल नजर नहीं आ रहा है। सोमवार को मामले के संबंध में युवती (ननद) के भाई और मां ने थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी है। पुलिस का कहना है मामले की जांच की जाएगी। दोनों युवतियों को समझाया जाएगा और परिवारों से भी बात की जाएगी।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/