छत्तीसगढ़ में अभी नही खुलेंगे स्कूल , सरकार ने बढ़ाई गर्मी की छुट्टियां , अब इस तारीख को खुलेगा ताला / छत्तीसगढ़ - पति ने खाया जहर तो पत्नी ने लगाई फाँसी , एक साथ दो मौत से गांव में पसरा सन्नाटा / 45 साल के सांसद के प्यार में पागल हुई 25 साल की बोल्ड एक्ट्रेस , शोशल मीडिया में लिखी ऐसी बात की,, / हॉस्पिटल में कैलाश ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से कहा.. ठीक होते ही और ठोकूँगा / छत्तीसगढ़ - गोंडवाना एक्सप्रेस के A/C कोच में सेना के जवान ने किया महिला यात्री पर पेशाब / बलौदाबाजार हिंसा में भाजपा नेताओ का हाथ , कांग्रेस के इस आरोप के बाद मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ में मौषम को लेकर IMD ने जारी किया ताजा UPDATE , जताई यह संभावना / सक्ती - छोटे मोटे नही है वार्ड नंबर 18 के सटोरिये भाई , मोहल्ले वालों ने किया चौकाने वाला खुलासा / शादी के दौरान दूल्हे के इस अंग पर पड़ी दुल्हन की नजर , अंग को देखते ही बौखला गई दुल्हन , फिर हुआ यह,, / 
TI के संरक्षण में भाजपा नेता चला रहा था सट्टे का अड्डा , नेता जी हुए गिरफ्तार और TI महोदय हुए सस्पेंड

   cgwebnews.in   

TI के संरक्षण में भाजपा नेता चला रहा था सट्टे का अड्डा , नेता जी हुए गिरफ्तार और TI महोदय हुए सस्पेंड

71.65

मध्य प्रदेश
इंदौर 23 मई 2024 - जिले में बुधवार को परदेशीपुरा और एमआईजी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की थी। इसमें खजराना थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता के घर चल रहे सट्टे के अड्डे पर दबिश देकर लाखों रुपए का सट्टा पकड़ा था। मौके से पुलिस ने 11 लाख रुपए से ज्यादा की नगदी, 8 मोबाइल, सट्टा पर्ची लिखने के 9 बंडल रोल बरामद किए थे। इसमें पुलिस ने भाजपा नेता सलीम मंसूरी सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिस दौरान रेड की गई उस समय इस कार्रवाई में खजराना पुलिस को दूर रखा गया था।

दरअसल, यहां लंबे समय से अंकों और ताश-पत्तों का सट्टा संचालित किया जा रहा था। पूर्व में डीसीपी ने टीआई को चेतावनी भी दी थी। फिर भी सट्‌टे का अड्‌डा बंद नहीं हुआ। इस पर डीसीपी ने दो अन्य क्षेत्र के आईपीएस अधिकारियों की दो टीम बनाकर दबिश दी थी।

सूत्रों के मुताबिक भाजपा नेता सलीम मंसूरी ने खजराना थाने के पुलिसकर्मियों से सांठगांठ कर अड्‌डे का बेखौफ संचालन कर रहा था। इसलिए DCP विश्वकर्मा ने खजराना थाने के स्टाफ को जानकारी दिए बिना कार्रवाई की। उन्होंने ACP विजय नगर कृष्णलाल चंदानी और ACP परदेशीपुरा नरेंद्रसिंह रावत को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। दोनों ACP थाना एमआईजी और परदेशीपुरा टीआई के साथ उन्हीं के थानों के जवानों को लेकर दबिश देने खजराना पहुंचे तो सट्‌टा चलाने वालों को भनक तक नहीं लगी।

दोनों थाना प्रभारियों सहित IPS की टीम सलीम मंसूरी के पूरे मकान को घेर कर हर कमरे में पहुंचे। यहां खुले रूप से सट्टा होता देख खुद पुलिस चकरा गई। जब वहां पुलिस पहुंची तो नेता सलीम मंसूरी ने उनके साथ हुज्जत कर रोकने की कोशिश की। वहीं पूरे मामले में थाना प्रभारी सुजीत श्रीवास्तव की भूमिका संदिग्ध पाए जाने पर DCP अभिनय विश्वकर्मा ने उन्हें निलंबित कर दिया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/