c
सक्ती - सेल्फी लेने के दौरान बोरई नदी के पुल से नीचे गिरी युवती , हालत नाजुक / नाबालिग भतीजी से हवस का भूख मिटाता था सगा चाचा , प्रेग्नेंट होने पर हुआ मामले का खुलासा / सक्ती - अपने साथ कई और लोगो को जेल लेकर जाएगा सटोरिया कालू सेट्टी?? , जाने क्या है मामला / नाबालिग भतीजे के साथ चल रहा था चाची का चक्कर , एक दिन भतीजे को पता चला कि,, / छत्तीसगढ़ - नकली कोल्डड्रिंक बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश , भारी मात्रा में नकली कोल्डड्रिंक जप्त / छत्तीसगढ़ - देवर ने भाभी की इज्ज़त पर डाला हाथ , पहले फाडे भाभी के कपड़े फिर किया,,, / छत्तीसगढ़ - अम्बिकापुर से आ रही रॉयल बस हादसे का शिकार , यात्रियों में मची अफरातफरी / छत्तीसगढ़ - नाबालिग प्रेमी जोड़े की पेंड़ पर लटकती लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी  / सक्ती - जेलर के सामने फेल हुआ सटोरिया कालू सेट्टी का हर पैतरा , काम नही आया रसूख और रुपया / 
छत्तीसगढ़ - पति के अवैध संबंध में बाधा बनना पत्नी को पड़ा भारी , पति ने पहले की हत्या उसके बाद,,

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - पति के अवैध संबंध में बाधा बनना पत्नी को पड़ा भारी , पति ने पहले की हत्या उसके बाद,,

63.77

सूरजपुर
सूरजपुर 08 मई 2024 - सूरजपुर जिले में एक नव विवाहिता की मौत के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. नवविवाहिता की हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका पति ही है. आरोपी पति का किसी दूसरी महिला से अफेयर चल रहा था, जिसको लेकर पति-पत्नी के बीच अनबन होता था. वहीं एक दिन दोनों के बीच विवाद ज्यादा बढ़ा और दुपट्टे से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी. यह मामला झिलमिली थाना के करौंदामुड़ा गांव का है।

जानकारी के अनुसार, करौंदामुड़ा का रहने वाला मुजुबिल अपने ससुराल फोन करता है कि आपकी लड़की की तबियत ज्यादा खराब हो गई है. उसे हॉस्पिटल लेके जा रहा हूं. कुछ देर में फिर फोन करके बोलता है कि हार्ट अटैक आया है जब लड़की के घर वाले पहुंचते है तो देखते हैं कि लड़की का पूरा शरीर ठंडा हो गया है और उसकी मौत हो चुकी है।

इसके साथ ही मृतिका के गले में निशान भी दिखे. जिसके बाद घरवालों ने इसकी जानकारी झिलमिली थाने में जाकर दी. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और तहसीलदार के सामने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया।

मामले में मृतिका के परिजनों ने बेटी की हत्या करने का ससुराल वालों पर आरोप लगाया और गिरफ्तारी की मांग की. मृतिका के घर वाले मांग पर अड़ गए की जब तक गिरफ्तारी नहीं होती शव को दफन नहीं करेंगे. जिसके बाद झिलमिली पुलिस मृत नवविवाहिता के पति को पकड़ कर पूछताछ करती है।

पूछताछ में पति गुनाह कबूल करते हुए बताया कि दुपट्टे से मुंह दबाकर हत्या किया है. आरोपी पति का अफेयर किसी से चल रहा था, इसको लेकर दोनों के बीच अनबन होता रहता था. इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद ज्यादा बढ़ने पर रात में दुपट्टे से पति ने उसकी हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने आरोपी पति मुजीबुल रहमान को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/