c
छत्तीसगढ़ - देवर ने भाभी की इज्ज़त पर डाला हाथ , पहले फाडे भाभी के कपड़े फिर किया,,, / छत्तीसगढ़ - अम्बिकापुर से आ रही रॉयल बस हादसे का शिकार , यात्रियों में मची अफरातफरी / छत्तीसगढ़ - नाबालिग प्रेमी जोड़े की पेंड़ पर लटकती लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी  / सक्ती - जेलर के सामने फेल हुआ सटोरिया कालू सेट्टी का हर पैतरा , काम नही आया रसूख और रुपया / छत्तीसगढ़ - सुने मकान में मोहम्मद अरसद की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - अनियंत्रित ट्रैक्टर सड़क किनारे पलटी , हादसे में माँ और बेटे की मौके पर ही मौत / सक्ती - सटोरिया कालू सेट्ठी जेल में रहेगा या फिर हॉस्पिटल में ?? , इस बात पर दांव लगना हुआ शुरू / सक्ती- IPL सट्टे का बड़ा बुकी अंकित अग्रवाल उर्फ कालू सेट्टी गिरफ्तार , My Diamond एप से खिलाता था सट्टा / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार बाईक अनियंत्रित होकर पेंड़ से टकराई , हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत / 
सक्ती - बूथ क्रमांक 184 और 118 में पसरा रहा सन्नाटा , 2332 मतदाताओं में सिर्फ 196 लोगो ने डाले वोट

   cgwebnews.in   

सक्ती - बूथ क्रमांक 184 और 118 में पसरा रहा सन्नाटा , 2332 मतदाताओं में सिर्फ 196 लोगो ने डाले वोट

67.96

सक्ती
सक्ती 08 मई 2024 - सक्ती जिले के ग्राम पंचायत सकरेली (बा) के ग्रामीणों ने अंडरब्रिज बने बिना रेलवे फाटक को बंद किए जाने के विरोध में मतदान नहीं करने का निर्णय लिया था और इस आशय का ज्ञापन भी जिला प्रशासन को सौंपा गया था। 

दोपहर 2 बजे तक यहां के मतदान केंद्रों में सन्नाटा पसरा था। इसकी सूचना मिलने पर कलेक्टर अमृत विकास तोपनो और एसपी अंकिता शर्मा वहां पहुंचे और ग्रामीणों को समझाईश दी गई मगर ग्रामीण मतदान नहीं करने पर अड़े थे। अंत में कुछ ग्रामीणों पर समझाईश का असर हुआ मगर मतदान यहां के दो बूथों में कम हुआ।

बता दे कि बाराद्वार सक्ती के बीच सकरेली फाटक पर ओवरब्रिज बन गया है और यह चालू भी हो गया है। इसके कारण अब फाटक को बंद करने की सूचना रेलवे ने जारी की है। सकरेली (बा) के ग्रामीणों का कहना हैं कि यहां अंडरब्रिज बनना है। उसके बन जाने के बाद ही रेलवे फाटक को बंद करना चाहिए मगर रेलवे के अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे हैं। 

इसी मुद्दे को लेकर ग्रामीणों ने लोक सभा में मतदान नहीं करने का निर्णय लिया था और दोपहर 2 बजे तक गांव के दो केंद्रों में मतदान शुरू नहीं हो सका था। इसकी सूचना मिलते ही गांव में कलेक्टर, एसपी पहुंचे और ग्रामीणों को समझाईश दी तब कुछ ग्रामीण वोट डालने को सहमत हुए और गांव के बूथ क्रमांक 184 में 118 लोगों ने मतदान किया जबकि यहां कुल 1077 मतदाता हैं इसी तरह बूथ क्रमांक 185 में 78 लोगों ने मतदान किया। इस बूथ में कुल 1255 मतदाता थे। इस तरह दोनों केंद्रों में मतदान कम हुआ। ज्यादातर ग्रामीण यहां वोट देने नहीं निकले।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/