c
छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - एक ही परिवार के 05 लोगो की बेरहमी से हत्या , इलाके में दहशत का माहौल / छत्तीसगढ़ - हनुमानजी के मंदिर में चोरों का धावा , दानपेटी के रुपयों पर किया हाथ साफ / ओडिसा में कमल खिलाने गुरु खुशवंत साहेब के नेतृव में पसीना बहा रहे है बाराद्वार के भाजपा कार्यकर्ता / जांजगीर चाम्पा - रेल की पटरी पर सिर रख कर लेटा बुजुर्ग , तेज रफ्तार से आई मालगाड़ी और,,, / छत्तीसगढ़ में बदला मौषम का मिजाज , इन जिलों में हो रही है बारिश , 10 जिलों में अलर्ट जारी / श्रद्धालुओं से भरी बस में लगी भीषण आग , 10 लोगो की मौत , 25 से अधिक की हालत नाजुक / छत्तीसगढ़ - सरकार ने इन विभागों को दिया झटका , पूर्व में जारी की गई राशि को वापस लौटाने का आदेश किया जारी / हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , 05 सरकारी अधिकारी सहित 21 लोग गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - संविदा नियुक्ति के नियम में बदलाव , GAD ने किया नया दिशानिर्देश जारी / 
अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार , हादसे में 05 लोगो की मौके पर तो एक कि हॉस्पिटल में मौत

   cgwebnews.in   

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार , हादसे में 05 लोगो की मौके पर तो एक कि हॉस्पिटल में मौत

87.55

उत्तराखंड
देहरादून 05 मई 2024 -  देहरादून - मसूरी मार्ग पर शनिवार एक दर्दनाक हादसा हो गया है। में छह लोगों की मौत हो गई। हादसा मसूरी- देहरादून मार्ग पर चूनाखाल के पास तब हुआ जब एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई, जिसमें सवार चार युवक और दो युवतियों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस, फायर सर्विस, SDRF रेस्क्यू में जुट गई। 

जानकारी के मुताबिक ये सभी छह लोग राजपुर रोड स्थित एक कॉलेज में पढ़ाई करते थे। चार युवक और दो युवतियां मसूरी घूमने के लिए गए थे। सुबह के समय जब ये लोग देहरादून वापस लौट रहे थे, तब चूनाखान के पास उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवती ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग दुर्घटना स्थल की ओर दौड़े। घटना की सूचना पुलिस और SDRF को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। रेस्क्यू टीम जब खाई में पहुंची तो कार सवार चार युवकों की मौत हो चुकी थी। और दो युवतियों की सांसें चल रही थीं। एक ने थोड़ी देर में दम तोड़ दिया और दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

शहर कोतवाल अरविंद चौधरी के मुताबिक, मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। सभी छह लोग आइएमएस कॉलेज के स्टूडेंट बताए जा रहे हैं, इनके बारे में अधिक जानकारी जुटाई जा रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/