c
छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - एक ही परिवार के 05 लोगो की बेरहमी से हत्या , इलाके में दहशत का माहौल / छत्तीसगढ़ - हनुमानजी के मंदिर में चोरों का धावा , दानपेटी के रुपयों पर किया हाथ साफ / ओडिसा में कमल खिलाने गुरु खुशवंत साहेब के नेतृव में पसीना बहा रहे है बाराद्वार के भाजपा कार्यकर्ता / जांजगीर चाम्पा - रेल की पटरी पर सिर रख कर लेटा बुजुर्ग , तेज रफ्तार से आई मालगाड़ी और,,, / छत्तीसगढ़ में बदला मौषम का मिजाज , इन जिलों में हो रही है बारिश , 10 जिलों में अलर्ट जारी / श्रद्धालुओं से भरी बस में लगी भीषण आग , 10 लोगो की मौत , 25 से अधिक की हालत नाजुक / छत्तीसगढ़ - सरकार ने इन विभागों को दिया झटका , पूर्व में जारी की गई राशि को वापस लौटाने का आदेश किया जारी / हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , 05 सरकारी अधिकारी सहित 21 लोग गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - संविदा नियुक्ति के नियम में बदलाव , GAD ने किया नया दिशानिर्देश जारी / 
छत्तीसगढ़ - 14 साल की नाबालिग बहन ने बड़े भाई को बेरहमी से उतारा मौत के घाट , हत्या की वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - 14 साल की नाबालिग बहन ने बड़े भाई को बेरहमी से उतारा मौत के घाट , हत्या की वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

84.57

खैरागढ़ छुईखदान गंडई
खैरागढ़ 05 मई 2024 - मोबाइल पर बात करने से मना करने पर छोटी बहन ने अपने बड़े भाई की बेरहमी से हत्या कर दी. मामला छुईखदान के अमलीडीह कला का है. खैरागढ़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय मृतक देवप्रसाद वर्मा की हत्या उसकी चौदह वर्षीय छोटी बहन ने कर दी।

पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि देवप्रसाद और उसकी छोटी बहन घर पर अकेले थे. छोटी बहन अक्सर लड़कों से बात करती थी, जिसको लेकर देवप्रसाद और उसकी बहन में कहासुनी हो गई. मोबाइल पर लड़कों से बात न करने और परिवार की इज्जत का वास्ता देते हुए देवप्रसाद ने अपनी बहन को जमकर फटकार लगाई और संभवतः मारपीट भी की।

और यही बात देवप्रसाद की मौत का कारण बन गई. इसके बाद नाबालिग बालिका ने घर में सो रहे देवप्रसाद पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. प्रहार इतना खतरनाक था कि देवप्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या के बाद बालिका ने अपने खून से सने कपड़ों को साफ किए और भाई की हत्या होने का शोर मचाने लगी. शोर सुनकर गांव वाले मौके पर पहुंचे. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की. लेकिन 18 वर्षीय लड़के का इतनी बेरहमी से कत्ल कौन करेगा इस प्रश्न का पुलिस के पास उत्तर नहीं था. पुलिस ने फ़ारेंसिक, साइबर टीम, डॉग स्कॉड समेत सभी तंत्र का उपयोग कर सभी एंगल से जांच शुरू की।

जांच की सुई बार-बार नाबालिग बालिका पर जाकर अटक रही थी. संदेह के आधार पर नाबालिग बालिका से पूछताछ की गई, इस पर उसने अपना गुनाह क़बूल कर लिया. नाबालिग बालिका को किशोर न्यायालय के समक्ष न्यायिक हिरासत में भेजा गया।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/