c
हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , कोलकाता के तीन कॉलगर्ल के साथ दो युवक गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - शादी नही होने से परेशान था युवक , हॉटल में लिया कमरा और लगा ली फाँसी / सक्ती - घर से दूर संदिग्ध हालत में राजमिस्त्री की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस मौके पर मौजूद / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - एक ही परिवार के 05 लोगो की बेरहमी से हत्या , इलाके में दहशत का माहौल / छत्तीसगढ़ - हनुमानजी के मंदिर में चोरों का धावा , दानपेटी के रुपयों पर किया हाथ साफ / ओडिसा में कमल खिलाने गुरु खुशवंत साहेब के नेतृव में पसीना बहा रहे है बाराद्वार के भाजपा कार्यकर्ता / जांजगीर चाम्पा - रेल की पटरी पर सिर रख कर लेटा बुजुर्ग , तेज रफ्तार से आई मालगाड़ी और,,, / छत्तीसगढ़ में बदला मौषम का मिजाज , इन जिलों में हो रही है बारिश , 10 जिलों में अलर्ट जारी / श्रद्धालुओं से भरी बस में लगी भीषण आग , 10 लोगो की मौत , 25 से अधिक की हालत नाजुक / 
ढाबे में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , मौका देखकर युवतियां हुई फरार , दलाल और ढाबा संचालक गिरफ्तार

   cgwebnews.in   

ढाबे में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , मौका देखकर युवतियां हुई फरार , दलाल और ढाबा संचालक गिरफ्तार

38.75

उत्तर प्रदेश
अयोध्या 05 मई 2024 - रौनाही पुलिस ने सत्तीचौरा पुलिस चौकी क्षेत्र में नेशनल हाईवे के किनारे एक ढाबा संचालक द्वारा सेक्स रैकेट चलाने का भंडाफोड़ करते हुये आरोपी महिला सहित ढाबा संचालक को गिरफ्तार कर शांतिभंग की धारा में जेल भेज दिया है। 

मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार की सुबह सत्ती चौरा पुलिस चौकी इंचार्ज गोविंद अग्रवाल ने नेशनल हाईवे के किनारे स्थित एक ढाबे पर छापेमारी किया। पुलिस को आता देख करीब आधा दर्जन लड़कियों को लेकर एक ट्रक चालक फरार हो गया। मौके से ढाबा संचालक तथा ढाबा संचालक को लड़कियां सप्लाई करने वाली मवई थाना क्षेत्र निवासी एक अधेड़ विधवा महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

चौकी इंचार्ज गोविंद अग्रवाल ने बताया कि कई महीनों से ढाबा संचालक सेक्स रैकेट चलाता था। ढाबा संचालक बाहर से आने वाले ट्रक ड्राइवरों को रात में शराब और लडकियां उपलब्ध कराता था। उन्होंने बताया कि मौके से गिरफ्तार की गई महिला ढाबा संचालक को लडकिया उपलब्ध कराती थी जिसके एवज में ट्रक चालकों से महिला और ढाबा संचालक मोटी रकम ऐंठता था। 

ढाबा संचालक अभी कुछ दिनों पूर्व ही अवैध शराब बेचने के जुर्म में पकड़ा गया था। चेतावनी के बाद भी अपनी हरकत से बाज नहीं आया। चौकी प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार ढाबा संचालक और महिला का शांतिभंग की धारा में जेल भेजा गया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/