c
छत्तीसगढ़ में EOW और ACB को साय सरकार ने किया फ्री हैंड?? , अब होगी ताबड़तोड़ कार्यवाही / हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , कोलकाता के तीन कॉलगर्ल के साथ दो युवक गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - शादी नही होने से परेशान था युवक , हॉटल में लिया कमरा और लगा ली फाँसी / सक्ती - घर से दूर संदिग्ध हालत में राजमिस्त्री की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस मौके पर मौजूद / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - एक ही परिवार के 05 लोगो की बेरहमी से हत्या , इलाके में दहशत का माहौल / छत्तीसगढ़ - हनुमानजी के मंदिर में चोरों का धावा , दानपेटी के रुपयों पर किया हाथ साफ / ओडिसा में कमल खिलाने गुरु खुशवंत साहेब के नेतृव में पसीना बहा रहे है बाराद्वार के भाजपा कार्यकर्ता / जांजगीर चाम्पा - रेल की पटरी पर सिर रख कर लेटा बुजुर्ग , तेज रफ्तार से आई मालगाड़ी और,,, / छत्तीसगढ़ में बदला मौषम का मिजाज , इन जिलों में हो रही है बारिश , 10 जिलों में अलर्ट जारी / 
सक्ती - सुबह पत्नी ने कांग्रेस से दिया और शाम होते ही पति के साथ मिलकर कर दिया खेला

   cgwebnews.in   

सक्ती - सुबह पत्नी ने कांग्रेस से दिया और शाम होते ही पति के साथ मिलकर कर दिया खेला

23.67

सक्ती
सक्ती 04 मई 2024 - लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। जांजगीर जिला पंचायत अध्यक्ष यनिता चंद्रा और उनके पति यशवंत चंद्रा सहित कई समर्थको ने भाजपा का दामन थाम लिया है। यनिता चंद्रा ने कांग्रेस छोड़ने के लिए पार्टी के शीर्ष नेताओं द्वारा जनप्रतिनिधियो की उपेक्षा को जिम्मेदार बताया है। 

बता दे कि जिला पंचायत अध्यक्ष यनिता चंद्रा ने आज सुबह ही इस्तीफा दिया था, शाम होते-होते वो भाजपा में शामिल हो गयी। बीजेपी संगठन के प्रदेश प्रभारी नितिन नवीन और संभाग प्रभारी अनुराग सिंहदेव की उपस्थिति मे यनिता चंद्रा भाजपा में शामिल हुई।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस छोड़ने के पीछे कांग्रेस की रिति नीति मे बदलाव और जन प्रतिनिधियो को उपेक्षा करने का आरोप लगाया। यनिता चंद्रा के पति यशवंत चंद्रा ने भूपेश बघेल और बड़े नेताओं द्वारा जन प्रतिनिधियो की उपेक्षा कर तानाशाही करने का आरोप लगाया। 

वहीं PM नरेंद्र मोदी के कार्यों और बीजेपी के रिति नीति से प्रभावित होकर भाजपा ज्वाइन करना बताया,उन्होंने दावा किया कि बीजेपी प्रत्याशी जांजगीर चांपा जिला मे 2 लाख से अधिक मत से जीतेगी जिसके लिए खुद जिले भर के सरपंच और जनपद के सदस्यो से बीजेपी के पक्ष मे मतदान करने के लिए प्रेरित करने का दावा किया।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/