c
पत्नी को पति से ज्यादा प्रेमी लगने लगा प्यारा , प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर कर दिया कांड / छत्तीसगढ़ - पंचायत सचिव ने मकान मालिक की नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार , हुआ गिरफ्तार / जिला हॉस्पिटल में गब्बर इस बैक , मुर्दे का कराया सिटी स्कैन और ब्लड टेस्ट , हुआ जमकर हंगामा / छत्तीसगढ़ - धान संग्रहण केंद्र में लगी भीषण आग , फायरब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद / पहले बेटी की सहेलियों को मीठी-मीठी बातों में फंसाती महिला , फिर उनसे कराती यह गंदा काम / जांजगीर चाम्पा जिले से जुड़े 140 करोड़ के घोटाले की तार , कई राइसमिलर ED के निशाने पर / छत्तीसगढ़ - गुरुजी अब जाएंगे शौचालय , ब्लाक शिक्षा अधिकारी ने लगाई है 119 शिक्षकों की ड्यूटी / छत्तीसगढ़ - सड़क हादसे में मारे गए सभी 19 लोगो के 24 बच्चो को स्थानीय विधायक ने लिया गोद / गर्लफ्रैंड का खौफ ऐसा की उसके डर से घर छोड़ कर फरार हुआ युवक , जाने क्या है पूरा मामला / 
सक्ती से बड़ी खबर - निजी हॉस्पिटल के शौचालय में युवती ने दिया अवैध संतान को जन्म , पुलिस जाँच में जुटी

   cgwebnews.in   

सक्ती से बड़ी खबर - निजी हॉस्पिटल के शौचालय में युवती ने दिया अवैध संतान को जन्म , पुलिस जाँच में जुटी

16.90

सक्ती
सक्ती 01 मई 2024 - इस वक्त जिला मुख्यालय सक्ती से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है जँहा बाराद्वार रोड में संचालित निजी हॉस्पिटल के शौचालय में एक युवती ने अवैध संतान को जन्म दिया है। हॉस्पिटल प्रबंधन की सूचना के बाद सक्ती पुलिस अवैध संतान को जन्म देने वाली युवती के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना में जुट गई है।

सक्ती पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बाराद्वार रोड में संचालित निजी हॉस्पिटल द्वारा लिखित आवेदन के माध्यम से जानकारी दी गई की 26 अप्रैल की सुबह करीब 06 बजे उनके हॉस्पिटल में एक महिला पेट दर्द की शिकायत लेकर आई थी जिसकी यूरिन प्रेगनेंसी टेस्ट करने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आया जिसके बाद युवती को हॉस्पिटल में भर्ती होकर ईलाज इलाज कराने की सलाह दी गई।

दोपहर लगभग 12:30 बजे के आसपास युवती के शौचालय जाने के बाद हॉस्पिटल की लेडी स्टाफ जब शौचालय गई और कमोड के ढक्कन को उठाया तब उसने देखा कि एक नवजात शिशु जो की लड़की थी उसका सिर ऊपर और पैर कमोड के नीचे की तरफ था और कमोड का ढक्कन बंद था। जिसके बाद आननफानन में नवजात को बाहर निकाल कर इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया। उक्त नवजात के संबंध में संबंधित युवती से पूछने पर उसने नवजात को बाथरूम में जन्म देने की बात कबूल कर ली।

फिलहाल सक्ती पुलिस ने युवती के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सक्ती थाना प्रभारी विवेक शर्मा ने बताया कि हॉस्पिटल प्रबंधन ने उन्हें सूचना दी थी जिस पर पुलिस द्वारा जाकर मामले की जांच की गई और संबंधित युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है। नवजात बच्ची को स्वास्थ्य को देखते हुए उसे मां के सुपुर्द किया गया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/