कॉलेज की छात्रा शिक्षक के साथ करना चाहती थी शादी , परिजनों के इंकार करने पर उठाया यह कदम / लोकसभा चुनाव के बीच बुरे फंसे PCC चीफ , जाना पड़ सकता है दो साल के लिए जेल / कांग्रेस के कर्मो की सजा लोकसभा चुनाव में जनता देगी , दिनेश शर्मा अन्नपूर्णा / कल चाम्पा में गरजेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे , देखे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पूरा शेड्यूल / जांजगीर चाम्पा - ग्रामीणों ने लिया लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का फैसला , प्रसासन में मचा हड़कंप / सक्ती - भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ सरपंच पति गिरफ्तार , भेजा गया जेल / छत्तीसगढ़ - महतारी वंदन के एक हजार में तो हमारा गुड़ाखू और चेप्टी भी नहीं आएगा , हम दिल्ली जाएगा और,, / छत्तीसगढ़ - जिला अस्पताल में पदस्थ नेत्र सहायक ने अपनी भाभी को बनाया हवस का शिकार , हुआ गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - शादी समारोह में ड्राई आइस खाने से मासूम की मौत, घर में पसरा मातम , पुलिस जांच में जुटी / 
छत्तीसगढ़ - पत्नी नही कर पाई पति की डिमांड पूरी तो पति ने नाबालिग को बना लिया रखैल , पत्नी पँहुची थाने

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - पत्नी नही कर पाई पति की डिमांड पूरी तो पति ने नाबालिग को बना लिया रखैल , पत्नी पँहुची थाने

57.57

गरियाबंद
गरियाबंद 16 अप्रैल 2024 - नौ माह के दूध मूहे बच्चे को लेकर एक मां थाने पहुंची. वहां पीड़िता ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए. उसका आरोप था था कि दहेज की मांग पुरी नहीं किया  तो उसके पति ने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग को भगा कर घर ले आया है।

अमलीपदर थाना क्षेत्र के धुरुवापथरा में रहने वाली 23 वर्षीय गंगा ध्रुव ने अपने पति के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग को लेकर सोमवार को थाने में लिखित शिकायत दिया है. पीड़िता अपने 9 माह की बेटी को लेकर सुबह थाने पहुंची थी. थाने में दिए लिखित शिकायत में बताया है की उसका पति लखीधर 15 दिन पहले ही घर में एक नाबालिग को भगा कर लाया है और घर बसाने जा रहा है. पीड़िता ने लिखा है कि फरवरी 2022 में समाजिक रीति रिवाज से उसका विवाह हुआ था. साल भर बाद पति दहेज की मांग करता रहा,धमकी भी देता था की मांग पुरी नहीं करने पर दूसरी पत्नी ले आयेगा।

पीड़िता का दावा है कि उसके इस कृत्य में पति के माता-पिता का भी हाथ है, बेटे की गलती को रोकने के बजाए दूसरी पत्नी जो नाबालिग है उसके मसले का समाजिक निराकरण कराने 13 अप्रैल को बैठक किया. पीड़िता ने बताया की समाज के जागरूक प्रतिनिधियों ने मामला विधि सम्मत नहीं होने के कारण मेरे रहते दूसरी पत्नी वो भी नाबालिग से घर बसाने की सोच रखने वाले की कोई बात नहीं सुनी।

समाज के इसी निर्णय के बाद पीड़िता को हिम्मत मिली और उसने 14 अप्रैल को नाबालिग विवाह रोकने बनी टीम को कॉल कर घटना की जानकारी दी, फिर आज थाने पहुंच कर मामले की शिकायत की है.

अमलीपदर थाना प्रभारी जयसिंह ध्रुवे ने कहा कि मामले में आज दोनों ही पक्षों को थाना बुलाया गया है. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पति के खिलाफ दहेज़ प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया गया है. इसके अलावा नाबालिग को साथ रखने के मामले में भी वैधानिक कार्यवाही की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जायेगा।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/