c
छत्तीसगढ़ - पत्नी के मायके जाने से दुःखी पति ने फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / नाबालिग सगी बहन के साथ दो भाइयों ने की हैवानियत , प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा , FIR हुआ दर्ज / छत्तीसगढ़ - अवैध संबंध के शक में डबल मर्डर , इलाके में दहशत का माहौल , पुलिस जाँच में जुटी / मस्जिद के भीतर अर्धनग्न हालत में युवती की लाश मिलने से मची सनसनी , रेप के बाद हत्या की आशंका / छत्तीसगढ़ - गोवा में बैठ कर IPL सट्टा खिला रहे 08 सटोरिये गिरफ्तार , देखे सभी का नाम और पता / सक्ती - सटोरिया कालू सेट्टी को लेकर ताजा UPDATE , जाने आज कँहा बीतेगी कालू सेट्टी की रात / छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा सड़क हादसा UPDATE - 15 से बढ़ कर इतनी हुई मृतकों की संख्या , CM साय ने जताया शोक / छत्तीसगढ़ - खुदाई के दौरान मुरुम खदान धंसी , तीन मजदूर दबे , एक मजदूर कि मौत / जांजगीर चाम्पा - युवती के साथ हैवानियत , आरोपी ने बाथरूम में बंद कर किया रेप / 
स्कूली बच्चों को नहीं मिलेगी गर्मी छुट्टी?? , इतने समय तक खुले रहेंगे सभी स्कूल

   cgwebnews.in   

स्कूली बच्चों को नहीं मिलेगी गर्मी छुट्टी?? , इतने समय तक खुले रहेंगे सभी स्कूल

94.90

बिहार
पटना 16 अप्रैल 2024 - अपने आदेशों और फैसलों से हमेशा विवादों से घिरे रहने वाले बिहार का शिक्षा विभाग एक बार फिर चर्चा में आ गया है। विभाग का एक पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल वायरल हो रहा है, जिसमें ये कहा गया है कि ग्रीष्म अवकाश (गर्मी की छुट्टी) के दौरान प्राथमिक, मध्य और माध्यमिक विद्यालयों की कक्षाएं सामान्य रूप से संचालित होगी। इस पत्र के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। 

हालांकि इस पत्र को विभाग ने फर्जी बताया है। विभाग ने इस बयान भी जारी किया है और कहा है कि यह खबर पूरी तरह से भ्रामक और फर्जी है। विभाग इस खबर का पूरी तरह से खंडन करती है।

शिक्षा विभाग की ओर से प्राथमिक शिक्षा के निदेशक मिथिलेश मिश्र के नाम से जारी इस पत्र में कहा गया था कि शिक्षा विभाग में 15 अप्रैल से 15 मई तक गर्मी की छुट्टी है। लेकिन शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार इस दौरान भी विद्यालयों में विशेष कक्षाओं का संचालन होगा। हालांकि यह विशेष कक्षाएं 10:00 से 12:00 तक ना चलकर सुबह 8:00 से 10:00 के बीच संचालित किए जाएंगे। 

मध्याह्न भोजन योजना के निदेशक मिथिलेश मिश्र की ओर एक और पत्र भी जारी किया गया। इसमें कहा गया कि 10 अप्रैल से विशेष दक्ष केक्षा संचालन के क्रम में उपस्थित बच्चों के लिए मध्याह्न भोजन के संचालन का निदेश निर्गत है। 12 अप्रैल को मेरे फर्जी हस्ताक्षर से फर्जी प्रेस नोट विभिन्न सोशल मीडिया में वायरल किया गया है, जो फर्जी है। इस भ्रामक सूचना को वायरल करने वाले के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि 15 अप्रैल से 15 मई की अवधि में मिशन दक्ष अन्तर्गत विद्यालयों में विशेष दक्ष कक्षा एवं उपस्थित बच्चों के लिए मध्याह्न भोजन योजना का संचालन किया जाएगा।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/