कोरोना वैक्सीन लगवा चुके लोगो के लिए डरावनी खबर , वैक्सीन का सामने आ रहा है यह साइड इफेक्ट्स / छत्तीसगढ़ - आशियाना अपार्टमेंट के 'C' ब्लॉक में लगी भीषण आग , फायरब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद / छत्तीसगढ़ - कोरोना काल के दौरान शिक्षा विभाग में हुआ था बड़ा खेला , EOW ने घोटाले की जाँच शुरू / छत्तीसगढ़ - बहन की शादी के बाद भी पीछा नही छोड़ रहा था प्रेमी , नाराज भाई ने कर दिया यह कांड / सक्ती - रसगुल्ला और पोहा खा कर 100 लोग पड़े बीमार , सभी को किया गया हॉस्पिटल में भर्ती / छत्तीसगढ़ - रिहायशी इलाके में तेंदुए की धमक , दहशत के साये में ग्रामीण , वन विभाग अलर्ट / पत्नी के अवैध संबंध का भेंट चढ़ा पति , बार-बार समझाने के बाद भी नही सुधरी पत्नी तब,,, / छत्तीसगढ़ - दिवाली के फटाकों से बनाया बम , फिर बड़े ब्लास्ट रची शाजिश , मरना था किसी और को लेकिन,, / प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी , तीन महीने पहले ही हुई थी युवती की शादी / 
टच स्क्रीन मोबाईल ने कराया पति-पत्नी के बीच बवाल , मामला पँहुचा तलाक तक , जाने क्या है मामला

   cgwebnews.in   

टच स्क्रीन मोबाईल ने कराया पति-पत्नी के बीच बवाल , मामला पँहुचा तलाक तक , जाने क्या है मामला

88.52

उत्तर प्रदेश
आगरा 15 अप्रैल 2024 - छोटी-छोटी बातों को लेकर इन दिनों पति-पत्नी के बीच रिश्ते खराब हो रहे हैं। लेकिन इस बार जो केस सामने आया है उसे सुनकर सभी हैरान रह गए। मामला यूपी के आगरा जिले का है। यहां परिवार परामर्श केंद्र में पति-पत्नी के बीच झगड़े का मामला पहुंचा। दोनों के बीच हुए झगड़े का कारण टच स्क्रीन वाला फोन था। टच स्क्रीन वाले फोन ने घर में कलेश करा दिया और मामला अब तलाक तक पहुंच गया है। 

खंदौली थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की जनवरी 2023 में हरियाणा के पलवल के रहने वाले एक युवक के साथ शादी हुई थी। दोनों का विवाह धूमधाम से संपन्न हुआ था। शादी के बाद पति-पत्नी दोनों हंसी-खुशी से रह थे।

एक दिन पत्नी ने अपने पति से टच स्क्रीन वाला फोन चलाने की इच्छा जताई। उसने अपने पति से कहा, उसे शुरू से ही टच स्क्रीन वाला फोन चलाने का शौक है लेकिन परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण वह नहीं ले सकी। पत्नी की बात सुनकर पति ने कुछ दिन रुकने को कहा। शादी के चार-पांच महीने बीते तो पत्नी ने फिर से पति पर टच स्क्रीन दिलाने की डिमांड कर दी। इसके बाद दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। पत्नी ने पति के ऊपर मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने दोनों पक्षों की बातचीत सुनने के बाद मामला परिवार परामर्श केंद्र में ट्रांसफर कर दिया।

युवक ने बताया कि वह प्राइवेट नौकरी करता है। टच स्क्रीन वाला मोबाइल लेने की अभी उसकी हैसियत नहीं है। इस बारे में जब उसने पत्नी को बताया तो घर में कलेश शुरू कर दिया। काउंसलर ने पति-पत्नी को बुलाकर दोनों की काउंसलिंग की है। काउंसर ने बताया कि दोनों को समझाने का प्रयास किया गया है। अगली तारीख पर दोनों को फिर से बुलाया गया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/