भारत का एक ऐसा जिला जँहा हर महीने के इस तारीख को 4487 महिलाएं हो जाती है विधवा , जाने क्या है मामला / नौकरी के लिए कंपनी ने युवती के सामने रखी ऐसी शर्त की जिसे जानकर युवती हुई आग बबूला , जाने क्या है शर्त  / छत्तीसगढ़ - भाजपा नेता और कलेक्टर के बहस का ऑडियो वायरल , इस वायरल ऑडियो से गरमाई राजनीति / छत्तीसगढ़ - 17 साल के प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका को बनाया हवस का शिकार , प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा / छत्तीसगढ़ - स्कूल के सेप्टिक टैंक में अज्ञात महिला की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ के अग्निवीरों की लग गई लॉटरी , अग्निवीरो को लेकर CM साय ने किया बड़ा एलान / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - INDIRA IVF हॉस्पिटल सील , इस मामले में प्रसासन ने की कार्यवाही / छत्तीसगढ़ - दिनदहाड़े महिला की धारदार हथियार से हत्या , पुलिस जाँच में जुटी / सक्ती - गेवाडीन कॉलोनी में पुलिस की दबिस , एक महिला और एक पुरूष गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / 
छत्तीसगढ़ - सेक्स रैकेट और हनी ट्रैप गिरोह का पर्दाफाश , रवीना टंडन सहित 04 गिरफ्तार

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - सेक्स रैकेट और हनी ट्रैप गिरोह का पर्दाफाश , रवीना टंडन सहित 04 गिरफ्तार
बलौदाबाजार 03 अप्रैल 2024 - जिले के बहुचर्चित सेक्स रैकेट और हनी ट्रैप मामले में आज कोतवाली पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है। सेक्स रैकेट और हनी ट्रैप मामले में आज गिरोह के 3 प्रमुख आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है। आज हुई गिरफ्तारी में मुख्य आरोपी दुर्गा टंडन और प्रत्युष उर्फ मोंटी मरैया को बनारस से गिरफ्तार किया गया। वहीं, आरोपी रवीना टंडन को बिलासपुर से गिरफ्तार किया है। 

बता दें कि दो दिन पहले इस मामले में बलौदाबाजार के वकील महान मिश्रा की गिरफ्तारी की जा चुकी है। इस तरह इस पूरे मामले में अब 4 प्रार्थियो के शिकायत में गिरोह के चार लोगो की गिरफ्तारी की गई है। मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी ने बताया कि अब तक 4 पीड़ितों से गिरोह ने ब्लैकमेलिंग कर करीब 41लाख रुपए वसूले हैं। वही, इस गिरोह में मास्टर माइंड शिरीष पांडे पुष्पा फेकर और फर्जी पत्रकार आशीष शुक्ला अब तक फरार है जिसकी तलाश लगातार पुलिस कर रही है।

यह पूरा मामला हनी ट्रेपिंग और सेक्स रैकेट से जुड़ा है। यह गिरोह बीते एक साल से बलौदाबाजार शहर में सक्रिय था, जो फिल्मी स्टाइल में शहर के राईस और बड़े व्यापारी के पास कालगर्ल को भेजकर उसकी तस्वीर और वीडियो बना लेते थे, जिसके एवज में ब्लैकमेलिंग कर मोटी रकम वसूल कर लेते थे। 

लगातार ब्लैक मेलिंग से परेशान करीब 4 लोगों ने आखिर कर पुलिस की शरण ली, तब जाकर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। इतना ही नहीं इस मामले में कई पुलिस कर्मियों की संलिप्तता भी है, जिनकी अभी विभागीय जांच भी चल रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/