छत्तीसगढ़ में मॉब लींचिंग?? , छेड़छाड़ करने पर भीड़ ने पीट-पीट कर युवक को उतारा मौत के घाट / छत्तीसगढ़ - कांग्रेस में रहकर हमेशा अपमानित होना पड़ा , पूर्व महापौर ने कांग्रेस पर लगाया सनसनीखेज आरोप / छत्तीसगढ़ - बुधवार 17 अप्रैल को बंद रहेगी शराब की सभी दुकानें , नही मिलेगी शराब की एक भी बून्द , आदेश जारी / छत्तीसगढ़ - पत्नी नही कर पाई पति की डिमांड पूरी तो पति ने नाबालिग को बना लिया रखैल , पत्नी पँहुची थाने / छत्तीसगढ़ - 10वी और 12वी बोर्ड के नतीजों की तारीख का ऐलान , इस दिन जारी होगा रिजल्ट / कोरबा से पूरी जा रही डॉल्फिन बस हादसे का शिकार , ड्राइवर की मौके पर ही मौत , कई यात्री घायल / छत्तीसगढ़ - सटोरियों को छोड़ने के लिए 03 लाख की रिश्वत मांगना प्रधान आरक्षक को पड़ा भारी , हुआ सस्पेंड / स्कूली बच्चों को नहीं मिलेगी गर्मी छुट्टी?? , इतने समय तक खुले रहेंगे सभी स्कूल / अच्छे नंबर से पास कराने का झांसा देकर ट्यूशन टीचर ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार , शिक्षक गिरफ्तार / 
छत्तीसगढ़ - भाई के साथ मिलकर दबंगई दिखाना महिला सब इंस्पेक्टर को पड़ा भारी , FIR हुआ दर्ज

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - भाई के साथ मिलकर दबंगई दिखाना महिला सब इंस्पेक्टर को पड़ा भारी , FIR हुआ दर्ज

95.65

बिलासपुर
बिलासपुर 03 अप्रैल 2024 - बिलासपुर में दबंगई करने वाली महिला सब इंस्पेक्टर और उसके भाई सहित 4 लोगों के खिलाफ पुलिस ने आखिरकार अपराध दर्ज कर लिया है। बता दे कि होली के दिन महिला सब इंस्पेक्टर और उसके रिश्तेदारों ने युवकों के साथ मारपीट करने के साथ ही उनको कार में घसीटने का मामला सामने आया था। 

घटना पर पुलिस ने एक तरफा कार्रवाई करते हुए पीड़ित पक्ष पर ही पहले अपराध दर्ज कर दिया था। पीड़ित पक्ष द्वारा CCTV फुटेज में सब इंस्पेक्टर और उसके भाई की दबंगई का साक्ष्य देने के बाद भी पहले अपराध दर्ज नही किया गया। लेकिन मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने मजबूरन दोषी सब इंस्पेक्टर सहित 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया है।

मारपीट का ये पूरा घटनाक्रम सकरी थाना क्षेत्र में होली के दिन घटित हुआ था। इस दिन सड़क पर खड़े वाहन को हटाने के नाम पर महिला सब इंस्पेक्टर और उसके भाई का पीड़ित पक्ष से विवाद हुआ था। सकरी के गोकुल नगर में रहने वाले विवेक चतुर्वेदी ने बंधक बनाकर मारपीट की शिकायत पुलिस में की थी। 

पीड़ित ने बताया कि वह होली के दिन सड़क पर कार खड़ी कर दोस्तों के साथ होली खेल रहा था। इसी दौरान डाॅ. दुर्गेश सिंह वहां पर आए। उन्होंने सड़क से कार हटाने के लिए कहा, हाथ धोकर कार हटा देने की बात कहने पर वह मारपीट पर उतारू हो गया। इसके बाद वह लापरवाही पूर्वक कार चलाते हुए भाग निकला।

बाद में वह अपनी बहन सब इंस्पेक्टर किरण राजपूत, नीरज राजपूत और यदुनंदन सिंह राजपूत के साथ दोबारा मौके पर पहुंचे और विवेक और उसके साथियों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। इसके बाद उसे अपने साथ बंधक बनाकर ले जाने लगे। पूरे घटना का CCTV फुटेज सामने आने और मामला के तूल पकड़ने के बाद पुलिस हरकत में आयी। मारपीट की घटना में घायल विवेक की शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने सोमवार को SI किरण सिंह राजपूत , नीरज राजपूत , दुर्गेश राजपूत और यदुनंदन सिंह राजपूत के खिलाफ धारा 506, 323, 341, 363, 34 के मारपीट, अपहरण के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/