छत्तीसगढ़ में मॉब लींचिंग?? , छेड़छाड़ करने पर भीड़ ने पीट-पीट कर युवक को उतारा मौत के घाट / छत्तीसगढ़ - कांग्रेस में रहकर हमेशा अपमानित होना पड़ा , पूर्व महापौर ने कांग्रेस पर लगाया सनसनीखेज आरोप / छत्तीसगढ़ - बुधवार 17 अप्रैल को बंद रहेगी शराब की सभी दुकानें , नही मिलेगी शराब की एक भी बून्द , आदेश जारी / छत्तीसगढ़ - पत्नी नही कर पाई पति की डिमांड पूरी तो पति ने नाबालिग को बना लिया रखैल , पत्नी पँहुची थाने / छत्तीसगढ़ - 10वी और 12वी बोर्ड के नतीजों की तारीख का ऐलान , इस दिन जारी होगा रिजल्ट / कोरबा से पूरी जा रही डॉल्फिन बस हादसे का शिकार , ड्राइवर की मौके पर ही मौत , कई यात्री घायल / छत्तीसगढ़ - सटोरियों को छोड़ने के लिए 03 लाख की रिश्वत मांगना प्रधान आरक्षक को पड़ा भारी , हुआ सस्पेंड / स्कूली बच्चों को नहीं मिलेगी गर्मी छुट्टी?? , इतने समय तक खुले रहेंगे सभी स्कूल / अच्छे नंबर से पास कराने का झांसा देकर ट्यूशन टीचर ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार , शिक्षक गिरफ्तार / 
लोकसभा चुनाव में महिला प्रत्याशी ने मतदाताओं से किया ऐसा वादा जिसे जानकर चकरा जाएगा माथा

   cgwebnews.in   

लोकसभा चुनाव में महिला प्रत्याशी ने मतदाताओं से किया ऐसा वादा जिसे जानकर चकरा जाएगा माथा

36.99

महाराष्ट्र
मुंबई 31 मार्च 2024 - लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए प्रत्याशी अपने वादों के साथ लोगों के बीच जा रहे हैं। चुनाव में प्रत्याशियों के मुद्दे कई बार बेहद अजीब होते हैं। महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां चिमूर गांव से एक निर्दलीय उम्मीदवार ने 2024 के चुनाव में ऐसा वादा किया है, जो किसी के गले नहीं उतर रहा। 

यहां महिला प्रत्याशी ने वादा किया है कि सत्ता में आने पर वे गरीब लोगों को फ्री में महंगी व्हिस्की और बीयर उपलब्ध कराएंगी। उन्होंने चुनावी नारा देते हुए कहा- जहां गांव, वहां बीयर बार।

अखिल भारतीय मानवता पार्टी की उम्मीदवार वनिता राउत ने कहा है कि अगर वह चुनाव जीतती हैं तो न केवल हर गांव में बीयर बार खोलेंगी बल्कि सांसद निधि से गरीबों को फ्री में महंगी व्हिस्की और बीयर भी उपलब्ध कराएंगी। वनिता राउत ने चुनावी नारा देते हुए कहा, "जहां गांव, वहां बीयर बार। यहीं मेरे मुद्दे हैं।

वनिता राउत के पास अपने अजीबोगरीब चुनावी वादे को सही ठहराने अपनी वजह है। उन्होंने कहा, गरीब लोग कड़ी मेहनत करते हैं और केवल शराब पीने में ही उन्हें सांत्वना मिलती है। लेकिन वे अच्छी क्वालिटी की व्हिस्की या बीयर नहीं खरीद सकते। उन्हें केवल देशी शराब पीने को मिलती है और उसे पीने उनके स्वास्थ्य पर भी बुरा असर पड़ता है। मैं चाहती हूं कि वे इंपॉर्टेंट शराब का आनंद लें।

अधिक शराब पीने के कारण परिवार बर्बाद हो जाते हैं? सवाल पूछे जाने पर, वनिता राउत ने कहा कि यही कारण है कि वह चाहती हैं कि लोगों को अच्छी क्वालिटी की शराब खरीदने के लिए लाइसेंस मिले। उन्होंने बताया कि वयस्क होने के बाद ही लोगों को शराब पीने का लाइसेंस दिया जाना चाहिए। वह चाहती हैं कि शराब पीने से लोगों में जो अपराध बोध होता है, वह न हो।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/