छत्तीसगढ़ - राईसमिल में नाबालिग के साथ हैवानियत , आरोपी लालटुन ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - सरकारी दफ्तर में अधिकारी की फाँसी पर लटकती लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / सक्ती - गुंजन एजुकेशन सेंटर के छात्र-छात्राओं ने बोर्ड परीक्षा में लहराया परचम , देखे रणबांकुरों की लिस्ट / छत्तीसगढ़ - महिला सरपंच का क्रूर और घिनौना चेहरा आया सामने , जुर्म ऐसा की जानकर कांप उठेगी रूह / छत्तीसगढ़ - शादी वाले घर मे छाया मातम , दुल्हन की डोली से पहले उठी अर्थी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - मालगाड़ी के नीचे संदिग्ध हालत में गोपाल की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक सवार होमगार्ड के जवान को मारी टक्कर , मौके पर ही हुई मौत / जांजगीर चाम्पा - दो विषय मे फेल होने से आहत 12वी की छात्रा ने फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार कार ने स्कुटी सवार दो महिला आरक्षक को मारी टक्कर , दोनो की हालत गंभीर / 
छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यो में बदलेगा मौषम का मिजाज , तेज आँधी के साथ बारिश और ओलावृष्टि की संभावना

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यो में बदलेगा मौषम का मिजाज , तेज आँधी के साथ बारिश और ओलावृष्टि की संभावना

47.62

नई दिल्ली
नई दिल्ली 16 मार्च 2024 - उत्तर भारत के राज्यों से ठंड की वापसी हो गई है. उत्तर भारत के ज्यादातर मैदानी इलाकों में मौसम साफ नजर आ रहा है. हालांकि, मौसम विभाग ने आज यानी 16 मार्च से कुछ राज्यों में बारिश , ओलावृष्टि और तेज हवाओं का पूर्वानुमान जताया है. मौसम विभाग की मानें तो मध्य प्रदेश,  गंगीय पश्चिम बंगाल , विदर्भ , छत्तीसगढ़ , झारखंड और ओडिशा में आज से बारिश का दौर देखने को मिलेगा. मौसम विभाग की मानें तो बारिश का ये सिलसिला 19 मार्च तक जारी रह सकता है.

मौसम विभाग की मानें तो गंगीय पश्चिम बंगाल में 16 से 20 मार्च तक गरज के साथ बारिश देखने को मिल सकती है. इसी दौरान गंगीय पश्चिम बंगाल में तेज हवाएं भी चल सकती हैं. वहीं, झारखंड, ओडिशा, विदर्भ, छत्तीसगढ़ और पूर्वी मध्य प्रदेश में 16 से 20 मार्च तक मध्यम बारिश की गतिविधियां देखने को मिलेंगी।

मौसम विभाग की मानें तो 17 मार्च और 18 मार्च को विदर्भ में ओलावृष्टि की गतिविधियां देखने को मिलेंगी. वहीं, 18 और 19 मार्च को पूर्वी मध्य प्रदेश में भी ओलावृष्टि की गतिविधियां देखने को मिलेगी.वहीं, आज उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम में 16 मार्च को हल्की बारिश और बर्फबारी की गतिविधियां देखने को मिलेंगी।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/