छत्तीसगढ़ - निर्वाचन आयोग ने किया भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे को नोटिस जारी , सोमवार तक देना होगा जवाब , जाने क्या है मामला / देवर सलमान ने लूटी भाभी की इज्जत , पति साजिद बोला अब तुम मेरी पत्नी नही भाभी बन गई हो / भाजपा नेता के बेटे पर पुलिस ने किया 05 हजार का इनाम घोषित , इस मामले में पुलिस कर रही है तलाश / एयरपोर्ट से लापता हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के रोशन सिंह सोढ़ी , पुलिस तलाश में जुटी / बहु को हुआ सास से प्यार , सास के साथ बनाना चाहती है शारीरिक संबंध , सास फिर रही है भागी-भागी  / छत्तीसगढ़ - डॉ महंत ने भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे से पूछा आपका रिश्ता क्या है , मेरा परिवार तो,, / छत्तीसगढ़ - डेढ़ महीने के बाद किचन में लौटी भाजपा की महिला प्रत्‍याशी , परिवार के लिए बनाई यह सब्जी / छत्तीसगढ़ - मोबाईल पर पोर्न VIDEO अपलोड करना 08 लोगो को पड़ा भारी , सभी गिरफ्तार / दो बाईक की सीधी टक्कर के बाद लगी आग , जीजा और साले कि जिन्दा जल कर मौत / 
छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - BJP नेता व जनपद सदस्य की बीच सड़क पर हत्या , इलाके में मची सनसनी

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - BJP नेता व जनपद सदस्य की बीच सड़क पर हत्या , इलाके में मची सनसनी

95.95

बीजापुर
बीजापुर 01 मार्च 2024 - इस वक्त बीजापुर जिले से बड़ी एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है जँहा नक्सलियों ने बीजेपी नेता तिरूपति कटना की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता तिरूपति शादी समारोह में शामिल होकर पैदल अपने घर जा रहे थे। तभी नक्सलियों ने सरेराह उन पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की ये वारदात तोयनार थाना इलाके का है। 

जानकारी के मुताबिक तिरुपति कटला जनपद सदस्य और सहकारिता प्रकोष्ठ समिति के संयोजक के पद पर थे। वह आज देर शाम तोयनार में एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि ग्राम तोयनार में पिरूपति कटला का पैतृक मकान भी है। रात 9 बजें के लगभग शादी समारोह में शामिल होने के बाद तिरूपति कटला परिवार के साथ पैदल ही अपने पैतृक घर की तरफ जा रहे थे। तभी रास्ते में माओवादियों ने धारदार हथियार से उन पर जानलेवा हमला कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने तिरूपति के सीने में कई वार किए गए। हमले के बाद नक्सली मौके से भाग निकले वहीं तिरुपति कटला को लहूलुहान हालत में अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच गये है। 

बता दे कि बस्तर में एक साल के भीतर अब तक 9 बीजेपी नेताओं की हत्या माओवादियों द्वारा की गयी है। प्रदेश में सरकार बदलने के बाद माओवादी लगातार दहशत फैलाने के लिए बीजेपी नेताओं के साथ ही आम लोगों को अपना निशाना बना रहे है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/