छत्तीसगढ़ - मेल और शालीमार एक्सप्रेस के A/C कोच में चोरों का धावा , तीन यात्रियों का 12 लाख का सामान पार / छत्तीसगढ़ - सात साल से युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था आरक्षक , दो बार कराया गर्भपात , SP आफिस पहुंची पीड़िता / छत्तीसगढ़ - कांग्रेस को नही मिल रहा है बृजमोहन का काट ?? , बृजमोहन को देख कर कई दावेदार हटे पीछे / छत्तीसगढ़ - टिकट को लेकर कांग्रेस में किचकिच , अब सीनियर V/S जूनियर को लेकर माथापच्ची / चाय की टपरी में घुसा तेज रफ्तार ट्रक , तीन लोगों की मौके पर ही मौत , कई घायल / भाजपा प्रत्याशी का विदेशी युवती के साथ वायरल हुआ अश्लील VIDEO , चुनाव लड़ने से इंकार कर वापस लौटाया टिकट / छत्तीसगढ़ - AAP नेता अमर अग्रवाल रायपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार , दिल्ली भागने की थी तैयारी / सक्ती - अमन ने खेत मे फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस शव पंचनामा कर जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - कांग्रेस ने फायनल किये 10 प्रत्याशियों के नाम , कोरबा से ज्योत्सना तो जांजगीर लोकसभा से इनका नाम तय / 
आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बनाने के नाम पर 23 महिलाओं के साथ गैंगरेप , खुलासे के बाद मचा हड़कंप

   cgwebnews.in       37   

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बनाने के नाम पर 23 महिलाओं के साथ गैंगरेप , खुलासे के बाद मचा हड़कंप

23.68

देश
सिरोही 12 फरवरी2024 - राजस्थान के सिरोही से स्तब्ध कर देने वाली घटना की खबर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिरोही में 23 महिलाओं के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. नगर परिषद सभापति महेंद्र मेवाड़ा , पूर्व आयुक्त महेंद्र चौधरी पर गैंगरेप के आरोप लगे हैं. महिलाओं को एक स्थान पर आंगनवाड़ी वर्कर बनाने का झांसा देकर बुलाया गया था। नगर परिषद के सभापति महेंद्र मेवाड़ा और आयुक्त महेंद्र चौधरी ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर इस पर सफाई भी दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दी जानकारी के मुताबिक, आरोप है कि सिरोही बुलाई जाने वाली इन 23 महिलाओं को करीब तीन महीने पहले आंगनवाड़ी में नौकरी के लिए बुलाया था. जहां पर जाकर वे महेंद्र मेवाड़ा और महेंद्र चौधरी से मिलीं थी. इसी दौरान इन दोनों ने उनके खाने में नशीली दवाई मिलाई. आरोप है कि सिरोही जाने वाली ये महिलाएं बेहोश हो गईं. जिसके बाद महेंद्र मेवाड़ा , महेंद्र चौधरी और इनके दोस्तों ने महिलाओं के साथ रेप किया और वीडियो भी बनाए।

इस घटना की सूचना मीडिया में आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. पीड़िता का आरोप है कि नौ आपत्तिजनक वीडियो से महिलाओं को ब्लैकमेल किया गया और 5 लाख रुपए भी मांगे गए. इस मामले पर भाजपा महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष डॉ रक्षा भंडारी ने कहा है कि उन्होंने सरकार , पुलिस, प्रशासन व न्याय पालिका से की न्याय की मांग की है।

महेंद्र मेवाड़ा कांग्रेस पार्टी के नेता बताए जा रहे हैं. उनपर 23 महिलाओं को ‘आंगनवाड़ी कार्यकर्ता’ के रूप में नौकरी दिलाने के बहाने बलात्कार करने के आरोप है. इन्होंने आरोपों से इनकार किया है। ऑपइंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक महेंद्र चौधरी ने यह भी कहा, मैं किसी को नहीं जानता. नगरपालिका आंगनवाड़ी नौकरियां प्रदान नहीं करती है. मैं अगस्त 2022 में सेवानिवृत्त हो गया हूं. सब कुछ फर्जी है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/