छत्तीसगढ़ - जनपद सदस्य मकसूद आलम की गई कुर्शी , कांग्रेस सरकार में खाई थी खूब मलाई / हेलीकॉप्टर में गिरी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी , कार्यक्रम में जाने के दौरान हुआ हादसा / जांजगीर चाम्पा - अब तक का सबसे बड़ा सड़क हादसा , ट्रक की टक्कर से बाईक सवार पति-पत्नी सहित बेटा और बेटी की मौत / केंद्र से अधिसूचना जारी होते ही दिल्ली से छत्तीसगढ़ पँहुची CBI की टीम , बिरनपुर के लिए हुई रवाना / प्रेमिका के इंकार करने पर हैवान बना प्रेमी , पहले बांधकर किया रेप फिर लोहे के गर्म रॉड से,, / छत्तीसगढ़ - बारातियों से भरी बस तो ट्रक ने रगड़ा , एक बाराती का सिर हुआ धड़ से अलग वही दो के हाथ हुए अलग / छत्तीसगढ़ - भाजपा विधायक के बयान से बवाल , लोगो को दी गर्दन काटने की नसीहत , VIDEO हुआ वायरल / छत्तीसगढ़ - मतदान सामग्री जमा कर घर लौट रहे शिक्षक की सड़क हादसे में मौत , पुलिस जाँच में जुटी / IPL मैच अब तक लगने वाली सट्टे की रकम को जानकर उड़ जाएंगे होश , पढ़े सटोरिये का कबूलनामा  / 
छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक को बाप और बेटी ने मिलकर दी खौफनाक सजा , इस हाल में मिली लाश

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - सिरफिरे आशिक को बाप और बेटी ने मिलकर दी खौफनाक सजा , इस हाल में मिली लाश

24.61

सारंगढ़ बिलाईगढ़
सारंगढ़ 24 नवंबर 2023 - सारंगढ़ - बिलाईगढ़ जिले में एक सिरफिरे आशिक को युवती ने अपने पिता के साथ मिलकर खौफनाक सजा दे दी। बताया जा रहा है मृतक युवक अक्सर लड़की के साथ छेड़छाड़ कर उसे बलात्कार करने की धमकी देता था। कई बार समझाने के बाद भी जब युवक नही समझा, तब युवती ने अपने पिता के साथ मिलकर पहले युवक का गला घोंट दिया और फिर पत्थर से उसका सिर कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की इस वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी बाप-बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की ये वारदात सारंगढ़ जिले के कनकबिरा पुलिस चौकी क्षेत्र का है और घटना 21 नवंबर रात की बताई जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक रामटेक गांव में टिकाराम खड़िया का परिवार रहता है। 21 नवंबर की शाम गांव में ही रहने वाला वासुदेव टीकाराम घरवालों को टिकाराम खड़िया के पास जाने की बात कहकर निकला था। देर रात तक वासुदेव के घर वापस नही लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। इस दौरान खेत के पास से गुजरे सड़क किनारे खून बिखरा दिखा। इसके साथ ही रास्ते में किसी को जमीन पर घसीटने के निशान भी थे। अनहोनि की आशंका पर परिजन खून के धब्बे को देखते - देखते पलाउ सिदार के खेत की मेड़ के पास पहुंचे। यहां वासुदेव खून से लथपथ मृत हालत में पड़ा था।

पुलिस इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर जांच शुरू की तब मृतक के परिजनों ने टिकाराम खड़िया पर इस हत्या में शामिल होने का शक जाहिर किया गया जिसके बाद पुलिस ने टिकाराम खड़िया को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया गया। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी टिकाराम खड़िया ने बताया कि उसकी बेटी के साथ अक्सर वासुदेव खड़िया शादी और दुष्कर्म की धमकी देकर छेड़छाड़ करता था।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/