छत्तीसगढ़ - मंदबुद्धि नाबालिग के साथ गैंगरेप , पेट निकलने के बाद हुआ मामले का खुलासा /  छत्तीसगढ़ - B.Ed पास शिक्षकों के लिए राहत भरी खबर , नौकरी को लेकर CM साय ने कही यह बड़ी बात / CM विष्णुदेव साय ने उड़ीसा में भरी हुंकार , कहा उड़ीसा की जनता देश मे फिर से बनाएगी मोदी सरकार / पूरे छत्तीसगढ़ में छाई काली घटा , तेज हवा के साथ बारिश की संभावना , इन जिलों में अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - पायलट की सभा मे पूर्व मंत्री जयसिंह को नही मिली कुर्शी , मंच पर काफी देर तक खड़े रहने के बाद वापस उतरे / बड़ी खबर - तेज रफ्तार ट्रक और बस में सीधी टक्कर , हादसे में 06 यात्रियों की मौत , 15 से अधिक घायल / छत्तीसगढ़ - कांग्रेस का फर्जी प्रदेश अध्यक्ष अरशद लारी गिरफ्तार , इस कांड के बाद 06 महीने से था फरार / कांग्रेस के पूर्व विधायक को कांग्रेसियो ने मारने को दौड़ाया , पतली गली से निकले पूर्व विधायक / छत्तीसगढ़ - महिला कांग्रेस अध्यक्ष को गेस्ट हाउस में नही मिली शौचालय इस्तेमाल करने की इजाजत / 
छत्तीसगढ़ - एक ही विधानसभा के लिए दो प्रत्यासियो को पार्टी ने जारी किया 'B' फार्म , अब हो रहा है सिर फुटौव्वल

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - एक ही विधानसभा के लिए दो प्रत्यासियो को पार्टी ने जारी किया 'B' फार्म , अब हो रहा है सिर फुटौव्वल

69.67

मुंगेली
मुंगेली 31 अक्टूबर 2023 - मुंगेली जिले के लोरमी विधानसभा में चुनाव रोचक मामला आया है जँहा जोगी कांग्रेस के विधायक धर्मजीत सिंह के भाजपा में चले जाने के बाद JCCJ का झंडा उठाये रखने वाले मनीष त्रिपाठी को किनारे कर पार्टी ने कांग्रेस छोड़कर JCCJ में आये सागर सिंह बैस को प्रत्याशी बनाया है जिसके बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। 

JCCJ की ओर से मुख्य निर्वाचन पदाधिकारियों को शिकायत की गई है कि किसी मनीष त्रिपाठी द्वारा JCCJ से अपना नाम निर्देशन फार्म जमा किया गया है, वो फर्जी है। शिकायत में कहा गया है कि मनीष त्रिपाठी द्वारा नाम निर्देशन में जमा किए गए फार्म "A" और फार्म "B" में पार्टी के अध्यक्ष अमित जोगी और पार्टी के महासचिव महेश देवांगन के फर्जी हस्ताक्षर और पार्टी की फर्जी सील का इस्तेमाल किया गया है। 

शिकायत में जालसाजी और कूटरचना का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की गई है। वहीं इस पूरे मामले पर जब JCCJ के लोरमी विधानसभा प्रभारी मनीष त्रिपाठी से बात की गई तो वो पूरे मामले पर पार्टी प्रमुख अमित जोगी पर गंभीर आरोप लगा दिया। 

मनीष त्रिपाठी का कहना है कि अमित जोगी ने स्वयं लोरमी में आकर सब कार्यकर्ताओं के सामने उसे "B" फार्म दिया था।  जिसकी फोटो भी उसके पास है। मनीष त्रिपाठी ने कहा कि अब अमित जोगी को ये बताना होगा कि उनका दस्तखत फर्जी है या असली है। 

मनीष त्रिपाठी ने कहा कि जिस दिन अजीत जोगी ने पार्टी का गठन किया था। उस दिन से वो पार्टी के सदस्य हैं। मनीष ने कहा कि मेरे नामांकन रैली में पार्टी के केंद्रीय चुनाव समिति के अध्यक्ष तिलक राम देवांगन खुद मौजूद थे। ऐसे में मेरा फार्म कैसे फर्जी हो सकता है। 
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/