c
सट्टे के गढ़ सक्ती में पुलिस का एक और प्रहार , राम मंदिर के पास से ऑनलाईन सट्टे का बड़ा बुकी गिरफ्तार / दुल्हन की तरह सोलह श्रृंगार कर BCA के छात्र ने लगाई फाँसी , छात्र की हालत देखकर सदमे में परिजन / राहुल गांधी को जिताने नही बल्कि हराने के लिए रायबरेली गए है भूपेश बघेल , पूर्व कांग्रेस नेत्री का आरोप  / छत्तीसगढ़ - विवाहिता के साथ गैंगरेप , तीन आरोपियों ने लॉज में दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - सनकी युवक ने इस वजह से एक ही परिवार के 05 लोगो को उतारा मौत के घाट , 05 साल पहले वो,, / छत्तीसगढ़ - पति की हत्या के लिए पत्नी ने दी 50 हजार की सुपारी , वजह जानकर हो जाएंगे हैरान / सक्ती - एक और बड़ा क्रिकेट सटोरिया गिरफ्तार , राम मंदिर के पास से हुई गिरफ्तारी , खुलासा कल 12 बजे / छत्तीसगढ़ - सटोरियों पर कहर बनकर टूटी पुलिस , रवि देवांगन सहित 05 सटोरिये गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - देर रात घर मे घुसे दो युवक , नाबालिग के साथ करना चाहते थे गैंगरेप , फिर हुआ यह / 
9वी की छात्रा के साथ ट्यूसन टीचर के भाई ने बनाया शारीरिक संबंध , प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

   cgwebnews.in   

9वी की छात्रा के साथ ट्यूसन टीचर के भाई ने बनाया शारीरिक संबंध , प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

29.52

उत्तर प्रदेश
बदायूं 26 अक्टूबर 2023 - बदायूं जिले के थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के एक गांव से नवीं क्लास की नाबालिग छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसे ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर के भाई ने संबंध बनाए। बाद में गर्भवती होने पर गर्भपात की दवाएं खिलाईं। इससे नाबालिग की हालत खराब हो गई। तबीयत ज्‍यादा खराब होने पर इसकी जानकारी नाबालिग के परिवार को हुई। परिवार ने पुलिस में शिकायत की है। 

पीड़िता छात्रा के परिजनों के मुताबिक छात्रा एक आरोपी युवक की बहन से ट्यूशन पढ़ती थी। इसी दौरान आरोपी ट्यूशन टीचर के भाई ने छात्रा को झांसे में लेकर अवैध संबंध बनाए।आरोप है कि छात्रा चार महीने की गर्भवती हो गई थी। आरोपी युवक संभल जिले के चंदौसी कस्बे से अबॉर्शन की दवाएं लाया और उसे खिला दी। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजनों के पूछने पर छात्रा टूट गई और आपबीती सुनाई तो परिजन सन्न रह गए।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवक उसकी टीचर बहन , भाभी , मेडिकल संचालक सहित चार पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फैजगंज बेहटा के थानाध्यक्ष वेदपाल सिंह ने बताया कि चार आरोपियों पर तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया मुख्य आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

BREAKING
सक्ती - एक और बड़ा क्रिकेट सटोरिया गिरफ्तार , राम मंदिर के पास से हुई गिरफ्तारी , खुलासा कल 12 बजे
https://free-hit-counters.net/