छत्तीसगढ़ - SP बंगले में तैनात आरक्षक ने खुद को मारी गोली , हालत नाजुक / कल बंद रहेगी सभी शराब की दुकानें , नही मिलेगी एक बूंद भी शराब , आदेश जारी / स्कूल के क्लासरूम में महिला टीचर ने नाबालिग छात्र के साथ किया सुहागरात की प्रेक्टिस , FIR हुआ दर्ज / PM मोदी ने दी 05 बड़ी गारंटी , कहा जब तक मोदी है तब तक कोई भी माई का लाल,,, / सड़क हादसे में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की मौत , कार का टायर बदलते वक्त ट्रक ने मारी टक्कर / छत्तीसगढ़ - ज्वेलर्स गोविंदराम अनिल कुमार और तिवारी ज्वेलर्स के शोरूम में छापा , सराफा कारोबारियों में हड़कंप / सक्ती के युवक के पास आया PM मोदी का पत्र , PM मोदी ने पत्र में लिखी यह भावनात्मक बात / सक्ती - गोमती देवी हॉस्पिटल को बचाने में जुटा स्वास्थ्य विभाग?? , क्लीनचिट देने की हो रही है तैयारी?? / छत्तीसगढ़ - बिजली विभाग की लापरवाही के चलते गई लाइनमैन गौतम भोई की जान , अधिकारी कह रहे है जांच की बात / 
जंगल मे आदिवासी युवती के साथ गैंगरेप , बेहोशी की हालत में छोड़ कर फरार हुए आरोपी

   cgwebnews.in   

जंगल मे आदिवासी युवती के साथ गैंगरेप , बेहोशी की हालत में छोड़ कर फरार हुए आरोपी

66.96

देश
कोलकाता 06 अक्टूबर 2023 - बंगाल से एक आदिवासी युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती को पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा सामुदायिक विकास खंड के जंगलों में बेहोशी की हालत में छोड़ दिया गया। नाबालिग लड़की को शुक्रवार सुबह बेहोशी की हालत में जंगलों से बचाया गया। फिलहाल उसका इलाज दुर्गापुर सब-डिविजनल अस्पताल में चल रहा है। 

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, उसकी हालत बेहद गंभीर है। पुलिस ने इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। स्थानीय लोगों ने अपराधियों के लिए सजा की मांग करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया है। इस घटना को लेकर इलाके में तनाव बना हुआ है। बताया जा रहा है कि आदिवासी लड़की गुरुवार की शाम अपनी एक सहेली के साथ जंगल में लकड़ी लेने गयी थी। जब वे लौट रहे थे तो उन्हें चार स्थानीय युवकों ने रोका। जबकि सहेली भागने में सफल रही, पीड़ित लड़की अपराधियों के चंगुल से नहीं बच सकी, जिन्होंने उसे गहरे जंगलों में खींच लिया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। 

पीड़िता की सहेली ने अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया, जिन्होंने पीड़िता के माता-पिता को सूचित किया। माता-पिता तुरंत मौके पर पहुंचे और स्थानीय पुलिस को भी सूचित किया। अंत में उसे बेहोशी की हालत मे अस्पताल ले जाया गया।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/