छत्तीसगढ़ - मालगाड़ी की चपेट में आये दो युवक , एक कि मौत और दूसरे का पैर कटकर अलग / पहले कांग्रेस नेता के बेटे पर लगाया रेप का आरोप , फिर कोर्ट में बयान से पलटी पीड़िता , कहा वो मेरा अच्छा दोस्त / भाभी की चाहत ने देवर को हत्यारा बनने पर किया मजबूर , सोते वक्त रेत दिया बड़े भाई का गला / छत्तीसगढ़ - बर्खास्त आरक्षक ने EOW की पूछताछ में खोले महादेव सट्टा एप के बड़े राज , अब कई बड़े मगरमच्छ जाएंगे अंदर / छत्तीसगढ़ - वसूली की रकम के बंटवारे को लेकर थाने में भिड़े पुलिसकर्मी , SP ने सभी को किया लाइन अटैच / छत्तीसगढ़ - संदिग्ध हालत में पूर्व जिला पंचायत सदस्य के बेटे की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / जांजगीर चाम्पा - CM विष्णुदेव साय का एडिटेड VIDEO वायरल कर बुरे फंसे पार्षद महोदय , दर्ज हुआ FIR / छत्तीसगढ़ में मौषम को लेकर IMD ने जारी किया अलर्ट , जताई इस बात की संभावना / छत्तीसगढ़ - डिप्टी रेंजर दुबे की पहले ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई , फिर मारते हुए लेकर गए थाने , जाने क्या है मामला / 
बड़ा हादसा - एक-एक कर नदी में डूबे 05 युवक , सभी की मौत , गाँव मे पसरा सन्नाटा

   cgwebnews.in   

बड़ा हादसा - एक-एक कर नदी में डूबे 05 युवक , सभी की मौत , गाँव मे पसरा सन्नाटा

58.70

उत्तर प्रदेश
प्रयागराज 06 अक्टूबर 2023 - प्रयागराज की गंगा में शुक्रवार की दोपहर बड़ी घटना हो गई। गंगा में नहाते समय एक दूसरे को बचाने के चक्कर में कई किशोर पानी में डूब गए। मामले की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। SDRF को भी बुलाया गया। बचाव और राहत कार्य शुरू कराया गया। लेकिन किसी को बचाया नहीं जा सका सभी पांच शव बरामद हो गए। 

सीएम योगी ने हादसे पर दुख जताते हुए अधिकारियों को किशोरों के परिवार वालों की हर संभव मदद का निर्देश दिया है। घटना शिवकुटी थाना क्षेत्र के मेंहदौरी गंगा कछार में हुई है।

बताया जाता है कि शिवकुटी थाना क्षेत्र स्थित गंगा में स्नान के लिए शुक्रवार दोपहर पांच किशोर शनि (16) पुत्र नंदु निवासी बेली, प्रियांशु (15) निवासी बेली, मुलायम (16) पुत्र गिरधारी निवासी म्योराबाद, आकाश (16) निवासी बेली और हिमांशु (16) पुत्र राजेश सिंह निवासी म्योराबाद गंगा में नहाने पहुंचे थे।

नहाते समय एक किशोर डूबने लगा तो दूसरे ने बचाने की कोशिश की। इसी दौरान एक दूसरे को बचाने के चक्कर में पांचों डूबने लगे। इससे पहले कि आसपास के लोग कुछ कर पाते पांचों गंगा के गहरे पानी में गायब हो गए पांचों के पानी में गायब होते ही घाट के पास मौजूद अन्य लोगों में अफरातफरी मच गई। लोगों ने पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को सूचना दी। 

पांच किशोरों के डूबने की खबर लगते ही आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। तत्काल गोताखोरों को पानी में उतारा और एसडीआरएफ को भी आने के लिए संदेश दे दिया गया। गोताखोरों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद एक-एक कर पांचों शवों को बाहर निकाला। तब तक किशोरों के परिजन भी घाट पर पहुंच गए। पांच किशोरों का एक साथ शव देख कोहराम मच गया। पुलिस ने पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/