छत्तीसगढ़ - सेंट्रल जेल के बैरक नंबर 04 में चला चाकू , एक कैदी को किया गया हॉस्पिटल में भर्ती / स्कूल जाने से मना कर रही थी बेटी , पिता ने कारण पूछा तो रह गया हैरान , कहा टीचर मेरे साथ.. / छत्तीसगढ़ - मालगाड़ी की चपेट में आये दो युवक , एक कि मौत और दूसरे का पैर कटकर अलग / पहले कांग्रेस नेता के बेटे पर लगाया रेप का आरोप , फिर कोर्ट में बयान से पलटी पीड़िता , कहा वो मेरा अच्छा दोस्त / भाभी की चाहत ने देवर को हत्यारा बनने पर किया मजबूर , सोते वक्त रेत दिया बड़े भाई का गला / छत्तीसगढ़ - बर्खास्त आरक्षक ने EOW की पूछताछ में खोले महादेव सट्टा एप के बड़े राज , अब कई बड़े मगरमच्छ जाएंगे अंदर / छत्तीसगढ़ - वसूली की रकम के बंटवारे को लेकर थाने में भिड़े पुलिसकर्मी , SP ने सभी को किया लाइन अटैच / छत्तीसगढ़ - संदिग्ध हालत में पूर्व जिला पंचायत सदस्य के बेटे की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / जांजगीर चाम्पा - CM विष्णुदेव साय का एडिटेड VIDEO वायरल कर बुरे फंसे पार्षद महोदय , दर्ज हुआ FIR / 
होटल रॉयल गैलेक्सी में चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , तीन कॉलगर्ल सहित 05 गिरफ्तार

   cgwebnews.in   

होटल रॉयल गैलेक्सी में चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , तीन कॉलगर्ल सहित 05 गिरफ्तार

18.69

उत्तर प्रदेश
कानपुर 05 अक्टूबर 2023 - उत्तरप्रदेश के जिला कानपुर के मॉल रोड स्थित होटल रॉयल गैलेक्सी पर बुधवार को पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया। इस छापे से आसपास में हड़कंप मच गया है। एडीसीपी ईस्ट के नेतृत्व में हुई छापेमारी में पुलिस ने होटल मालिक, एक महिला व एक पुरुष दलाल और दो ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। यहां से पकड़ी गईं तीन लड़कियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

एडीसीपी पूर्वी आकाश पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि काफी समय से होटल रॉयल गैलेक्सी में सैक्स रैकेट चलने की सूचना मिल रही थी। सूचना के आधार पर बुधवार को उन्होंने भारी पुलिस बल के साथ छापा मारा। होटल में छापेमारी की कार्रवाई लगते ही हड़कंप मच गया। मॉल रोड स्थित होटल रॉयल गैलेक्सी में काफी समय से संचालित हो रहे सेक्स रैकेट की शिकायत पर बुधवार को एडीसीपी पूर्वी व फीलखाना थाने की पुलिस ने छापेमारी की।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने होटल से 1 महिला, 3 कॉलगर्ल समेत 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान होटल से शराब व बियर की बोतलों समेत भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई। छापेमारी की सूचना पर होटल संचालक मौके से फरार हो गया।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/