छत्तीसगढ़ - IPL सट्टे पर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही , प्रकाश देवांगन सहित 12 बड़े सटोरिये गिरफ्तार / छोटे भाई की पत्नी पर आया जेठ का दिल , भाई बहु भी गिरी जेठ के प्यार में फिर एक दिन हुआ यह / छत्तीसगढ़ सरकार ने बढ़ाया बैन , राज्य में काम नही कर पाएंगे इन 07 संगठन के कार्यकर्ता / युवाओं के गुनहगार जाएंगे जेल , भुवनेश्वर के दोषियों को मिलेगी सजा , तीसरी बार बनेगी मोदी सरकार - दिनेश शर्मा अन्नपूर्णा / छत्तीसगढ़ - जनपद सदस्य मकसूद आलम की गई कुर्शी , कांग्रेस सरकार में खाई थी खूब मलाई / हेलीकॉप्टर में गिरी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी , कार्यक्रम में जाने के दौरान हुआ हादसा / जांजगीर चाम्पा - अब तक का सबसे बड़ा सड़क हादसा , ट्रक की टक्कर से बाईक सवार पति-पत्नी सहित बेटा और बेटी की मौत / केंद्र से अधिसूचना जारी होते ही दिल्ली से छत्तीसगढ़ पँहुची CBI की टीम , बिरनपुर के लिए हुई रवाना / प्रेमिका के इंकार करने पर हैवान बना प्रेमी , पहले बांधकर किया रेप फिर लोहे के गर्म रॉड से,, / 
पति के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने थाने गई विवाहिता से गैंगरेप , सब इंस्पेक्टर सहित 07 लोगो पर FIR दर्ज

   cgwebnews.in   

पति के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने थाने गई विवाहिता से गैंगरेप , सब इंस्पेक्टर सहित 07 लोगो पर FIR दर्ज

72.59

देश
पलवल 05 सितंबर 2023 - हरियाणा के पलवल से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पति के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंची महिला से पुलिस सब इंस्पेक्टर के दोस्तों ने गैंगरेप किया. इस घटना को लेकर अधिकारियों ने बताया कि एक विवाहित महिला जो अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची थी, वहां तैनात सब इंस्पेक्टर के साथियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने कहा कि आरोपियों ने उसे तीन दिनों तक एक घर में बंधक बनाकर रखा, जहां उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया गया, बाद में, आरोपियों ने उसे एक अन्य व्यक्ति को बेच दिया और उसने भी यौन उत्पीड़न किया. इस मामले में रविवार को हसनपुर थाने के सब इंस्पेक्टर समेत सात लोगों पर FIR दर्ज की गयी है।

पुलिस के अनुसार, महिला 23 जुलाई को हसनपुर पुलिस स्टेशन आई थी जहां उसकी मुलाकात आरोपी सब इंस्पेक्टर शिव चरण से हुई थी, उसने महिला की शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया।

शिव चरण ने उसे अपने साथी बल्ली के साथ पास के एक खेत में जाने के लिए मजबूर किया जहां निरंजन और भीम नाम के शख्स भी मौजूद थे. तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया.

महिला ने अपनी शिकायत में कहा, 'वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर, तीनों उसे पलवल में शांति नाम की महिला के घर ले गए, जहां उन्होंने उसे रात भर रखा और उसके साथ बलात्कार किया.' बाद में उसे बिजेंद्र नाम के व्यक्ति को बेच दिया गया, जिसने अपने बहनोई गजेंद्र के साथ मिलकर सब-इंस्पेक्टर शिव चरण की मौजूदगी में उसके साथ बलात्कार किया।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/