छत्तीसगढ़ - निर्वाचन आयोग ने किया भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे को नोटिस जारी , सोमवार तक देना होगा जवाब , जाने क्या है मामला / देवर सलमान ने लूटी भाभी की इज्जत , पति साजिद बोला अब तुम मेरी पत्नी नही भाभी बन गई हो / भाजपा नेता के बेटे पर पुलिस ने किया 05 हजार का इनाम घोषित , इस मामले में पुलिस कर रही है तलाश / एयरपोर्ट से लापता हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के रोशन सिंह सोढ़ी , पुलिस तलाश में जुटी / बहु को हुआ सास से प्यार , सास के साथ बनाना चाहती है शारीरिक संबंध , सास फिर रही है भागी-भागी  / छत्तीसगढ़ - डॉ महंत ने भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे से पूछा आपका रिश्ता क्या है , मेरा परिवार तो,, / छत्तीसगढ़ - डेढ़ महीने के बाद किचन में लौटी भाजपा की महिला प्रत्‍याशी , परिवार के लिए बनाई यह सब्जी / छत्तीसगढ़ - मोबाईल पर पोर्न VIDEO अपलोड करना 08 लोगो को पड़ा भारी , सभी गिरफ्तार / दो बाईक की सीधी टक्कर के बाद लगी आग , जीजा और साले कि जिन्दा जल कर मौत / 
छत्तीसगढ़ - एक तरफा प्यार में प्रेमी ने युवती पर पेट्रोल डालकर आग लगाई थी आग , इलाज के दौरान हुई मौत

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - एक तरफा प्यार में प्रेमी ने युवती पर पेट्रोल डालकर आग लगाई थी आग , इलाज के दौरान हुई मौत

72.95

रायपुर
रायपुर 08 अगस्त 2023 - छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बीरगांव ट्रांसपोर्ट नगर में प्रेमी ने युवती पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। वहीं आज मंगलवार 8 अगस्त को उस युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई है। 70% जलने के बाद डीकेएस अस्पताल में युवती का इलाज चल रहा था। 

21 वर्षीय मृतका पूर्वी झा आई-4 सिक्योरिटी एजेंसी में अकाउंटेंड का काम करती थी। वहीं कुछ दिन पहले ऑफिस में घुसकर उसके प्रेमी जीवन लाल दुबे ने पेट्रोल डालकर युवती को आग लगाई थी। एक तरफा प्यार के चलते आरोपित प्रेमी ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के दौरान आरोपित प्रेमी भी 30% जल गया था, जिसका इलाज भी डीकेएस अस्पताल में ही चल रहा है। ये पूरा मामला खमतराई थाना इलाके का है।

यह घटना गुरुवार 20 जुलाई को दोपहर लगभग 3 बजे की है। पीड़िता ट्रांसपोर्ट नगर में एक निजी सिक्योरिटी एजेंसी के ऑफिस में एकाउंटेंट के पद पर कार्यरत है। इस दौरान आरोपित युवक ने युवती के ऑफिस में पहुंचकर इस घटना को अंजाम दिया था। बताया जाता है कि आरोपित युवक पूर्व में पीड़िता का दोस्त था। वह शादी करने के लिए युवती पर दबाव बना रहा था। पीड़िता के मना करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

लेकिन शादी के लिए युवती ने इंकार किया तो आरोपित युवक ने उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। वहीं आरोपित ने खुद के ऊपर भी पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली थी। इससे घटना में जलने से युवती गंभीर रूप से घायल हो गई थी। वहीं लड़का भी घायल है। दोनों को एक ही अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। खमतराई थाना पुलिस ने युवक पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/