c
सट्टे के गढ़ सक्ती में पुलिस का एक और प्रहार , राम मंदिर के पास से ऑनलाईन सट्टे का बड़ा बुकी गिरफ्तार / दुल्हन की तरह सोलह श्रृंगार कर BCA के छात्र ने लगाई फाँसी , छात्र की हालत देखकर सदमे में परिजन / राहुल गांधी को जिताने नही बल्कि हराने के लिए रायबरेली गए है भूपेश बघेल , पूर्व कांग्रेस नेत्री का आरोप  / छत्तीसगढ़ - विवाहिता के साथ गैंगरेप , तीन आरोपियों ने लॉज में दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - सनकी युवक ने इस वजह से एक ही परिवार के 05 लोगो को उतारा मौत के घाट , 05 साल पहले वो,, / छत्तीसगढ़ - पति की हत्या के लिए पत्नी ने दी 50 हजार की सुपारी , वजह जानकर हो जाएंगे हैरान / सक्ती - एक और बड़ा क्रिकेट सटोरिया गिरफ्तार , राम मंदिर के पास से हुई गिरफ्तारी , खुलासा कल 12 बजे / छत्तीसगढ़ - सटोरियों पर कहर बनकर टूटी पुलिस , रवि देवांगन सहित 05 सटोरिये गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - देर रात घर मे घुसे दो युवक , नाबालिग के साथ करना चाहते थे गैंगरेप , फिर हुआ यह / 
नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने भूपेश सरकार को दिया 15 अगस्त तक का अल्टीमेटम , जाने क्या है मामला

   cgwebnews.in   

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने भूपेश सरकार को दिया 15 अगस्त तक का अल्टीमेटम , जाने क्या है मामला

37.96

रायपुर
रायपुर 08 अगस्त 2023 - छत्तीसगढ़ में इन दिनों सड़कों पर मवेशी इधर-उधर घूमते दिखाई दे रहे हैं। यह बात किसी से नहीं छुपी। जो व्यक्ति सड़क पर गाड़ी लेकर निकल रहा होगा उसे 10 से 20 बार हर चौक चौराहे डिवाइडर के बगल में मवेशी बैठे दिखाई दे ही रहे होंगे। अब ऐसे में इस मुद्दे को लेकर भाजपा ने सरकार को अल्टीमेटम दे दिया है।

अल्टीमेटम 15 अगस्त तक का है जिसे लेकर भाजपा ने क्या कहा है आपको वह भी बताएंगे। मगर दूसरी तरफ कुछ दिनों पहले ही राज्य सरकार ने एक आदेश जारी किया था। जिसके हिसाब से आवारा और घुमंतू पशुओं को लेकर सरकार ने कड़ाई शुरू कर दी थी। निर्देश पर कलेक्टर ने कार्रवाई के आदेश भी जारी किए थे। इसके हिसाब से मवेशी इधर-उधर सड़कों पर पाए गए तो मालिकों को 1000 रूपए का जुर्माना भी देना पड़ेगा.

अब इस मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने एक बयान दिया है उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ में जबसे भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनी है पाँच साल होने को है, गौमाता और मवेशी खुलेआम घूम रहे हैं। गौ माताएं सड़कों पर हैं और किसानों की फसल पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में बर्बाद हो रही है। रोज सड़कों पर गंभीर किस्म की दुर्घटनाएं घटित हो रही हैं। 

सड़कों पर गौ माताओं की मौत हो रही है या जानलेवा दुर्घटना में व्यक्ति की मौत हो रही है । चेतावनी देते हुए आगे उन्होंने कहा कि हम प्रशासन को चेतावनी देना चाहते हैं, आज जांजगीर चांपा जिले में भारतीय जनता पार्टी और किसान किसान मोर्चा के आंदोलन में हमने इस बात का ऐलान किया है की 15 अगस्त तक अगर सड़कों से गौ माताओं को हटा कर गौठानों में नहीं भेजा गया या उनकी सही से व्यवस्था नहीं की गई और उन्हें गौठानो में नहीं भेजा गया। तो हम इस आंदोलन की शुरआत करेंगे।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

BREAKING
सक्ती - एक और बड़ा क्रिकेट सटोरिया गिरफ्तार , राम मंदिर के पास से हुई गिरफ्तारी , खुलासा कल 12 बजे
https://free-hit-counters.net/