c
छत्तीसगढ़ - दो बाईक की सीधी टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत और दो की हालत गंभीर / छत्तीसगढ़ - फोन पर पीड़ित को धमकी देना महिला हवलदार को पड़ा भारी , SP ने किया सस्पेंड / छत्तीसगढ़ - राईस मिलर की अधजली लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - रिश्वतखोर सहायक संचालक बालकृष्ण चौहान और सहायक मानचित्रकार नीलेश्वर ध्रुव सस्पेंड / एक्सप्रेस ट्रेन की रिजर्वेशन डिब्बे में युवती के साथ रेप , GRP ने दर्ज नही की FIR , फिर हुआ यह / छत्तीसगढ़ - छात्रा से रेप का आरोपी शिक्षक कोर्ट गया था सरेंडर करने , लेकिन बीच मे हो गया यह कांड / छत्तीसगढ़ में ACB की ताबड़तोड़ कार्यवाही , 35 हजार की रिश्वत लेते सहायक संचालक और सहायक मानचित्रकार गिरफ्तार  / छत्तीसगढ़ - ट्रक की चपेट में आकर बाईक सवार दो नाबालिगों की मौत , गांव में तनाव का माहौल / छत्तीसगढ़ - पत्रकार के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी , आशिक के साथ मिलकर पत्नी ने उतारा था मौत के घाट / 
छत्तीसगढ़ - जिला पंचायत के सभापति ने थामा कांग्रेस का हाथ , निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में की थी जीत दर्ज

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - जिला पंचायत के सभापति ने थामा कांग्रेस का हाथ , निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में की थी जीत दर्ज

49.94

खैरागढ़ छुईखदान गंडई
खैरागढ़ 12 जुलाई 2023 - मुख्यमंत्री निवास में जिला पंचायत सभापति विप्लव साहू ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समक्ष गिरीश देवांगन की उपस्थिति में कांग्रेस प्रवेश किया। विप्लव के कांग्रेस प्रवेश को लेकर कांग्रेस नेता और एल्डरमैन मनराखन देवांगन का लगातार प्रयास रहा अंततः कांग्रेस प्रवेश किया। इस दौरान विधायक यशोदा नीलाम्बर वर्मा , संसदीय सचिव इंद्रशाह मंडावी और पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष थानेश्वर साहू मौजूद थे। सभी ने विप्लव साहू का स्वागत किया और बधाई दी।

विप्लव ने कांग्रेस प्रवेश को लेकर राज्य सरकार द्वारा शिक्षा और किसान हित में कार्यों से प्रभावित होकर विचारधारा और कार्यप्रणाली की समानता बड़ी वजह बताया। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुढ़ीपार में तहसील कार्यालय और महाविद्यालय का अनुरोध किया। जनहित की उक्त मांग को मुख्यमंत्री ने उचित समय पर पूरा करने का आश्वासन दिया। 

बता दे कि जिला पंचायत वार्ड क्रमांक 6 (मुढ़ीपार) से भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों को हराकर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में जीत दर्ज की थी।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/